May 14, 2024

सास-बहू से मात खा गए सलमान और अमिताभ

1 min read
Spread the love

पिछले साल का टॉप शो रहा बिग बॉस इस साल टॉप 5 में भी अपनी जगह नहीं बना पाया है। वहीं बात करें अमिताभ बच्चन के शो “कौन बनेगा करोड़पती” की तो वो भी इस रेस से बाहर है। बार्क द्वारा जारी की गई ताजा लिस्ट के मुताबिक ये दोनों ही शो अभी तक दर्शकों के मन में पूरी तरह से पकड़ नहीं बना पाए हैं। वहीं इस बार भी पिछले बार की तरह कुंडली भाग्य ने टीआरपी में बाजी मारी है और पहला स्पॉट हासिल किया है।

खबर के मुताबिक कुंडली भाग्य को कुल 7801 इंप्रेसन्स मिले हैं, सीरियल में धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। दूसरे नंबर पर टीवी सीरियल अनुपमा है, जिसे दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। इस सीरियल को कुल 7292 इंप्रेसन्स मिले हैं।

वहीं सलमान खान का पॉपुलर शो बिग बॉस और अमिताभ बच्चन का शो केबीसी इस हफ्ते भी टॉप 5 में जगह बना पाने में नाकामयाब रहें हैं। इसके अलावा पॉपुलर कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा दो पायदान नीचे खिसक गया है।

तीसरे स्थान पर जी टीवी का सीरियल कुमकुम भाग्य है। सृति झा और शबीर अहलुवालिया की जोड़ी दर्शकों की पसंदीदा ऑनस्क्रीन जोड़ियों में से एक रही है। इस शो को 6257 इंप्रेसन्स मिले हैं। मलाइका अरोड़ा के इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर आने के बाद से इसकी टीआरपी में भी सुधार देखने को मिल रहा है, शो 5766 इंप्रेसन्स के साथ चौथे नंबर पर है। जबकी लोगों का चहेता कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा 5667 इंप्रेशन्स के साथ पांचवे स्थान पर है।

बता दें कि बार्क द्वारा जारी की गई टीवी शोज की ये टीआरपी रेटिंग्स 3 अक्टूबर से 9 अक्टूबर तक की है. इन शोज के अलावा छोटी सरदारनी, शक्ति अस्तित्व के एहसास का और द कपिल शर्मा शो भी लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। अब फैन्स के लिए ये देखने वाली बात होगी सी सलमान खान का शो बिग बॉस इस लिस्ट में आखिर कब एंट्री मारता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.