May 7, 2024

केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बाजी मारी, 6 विकेट से मैच जीता

1 min read
Spread the love


कोलकात्ता : आईपीएल के दूसरे दिन ईडन गार्डन मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए इस सत्र के पहले मुकाबले को केकेआर ने रोमांचक तरीके से 6 विकेटों से जीत लिया। हैदराबाद की शानदार शुरूआत और डेविड वार्नर की वापसी मैच में (85) रन का योगदान, जोनी बेरिस्टो का (39) रन और विजय शंकर की नाबाद (40) रन की पारी की बदौलत हैदराबाद ने 181 रन का लक्ष्य खड़ा किया।

केकेआर के गेंदबाजों में पियुष चावला और आंद्रे रसल को विकेट मिली। पियुष चावला ने 1 विकेट और आंद्रे रसल ने 2 विकेट लिया। अन्य गेंदबाजों में कुलदीप यादव, सुनील नरेन को विकेट नहीं मिला।

कोलकात्ता को जीत के लिए 182 रन चाहिए थे। केकेआर के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस लिन के जल्दी आउट होने के बाद नीतीश राणा (68) और रॉबिन उथप्पा (35) की जोड़ी ने केकेआर को संभाला। लेकिन रॉबिन उथप्पा और कप्तान दिनेश कार्तिक के आउट होने के बाद केकेआर की मैच पर पकड़ ढी़ली पड़ गई। आंत में नीतीश राणा भी राशिद खान की गेंद पर आउट हो गए। फिर आंद्रे रसेल की 18 गेंदों में 49 रन और शुभमन गिल की 10 गेंदों में 18 रन की पारी ने केकेआर को मैच जिताया।

सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों में शाकिब अल हसन, राशिद खान, सिद्धार्थ कौल को 1-1 विकेट मिला। वहीं भुवनेश्वर कुमार को कोई विकेट नहीं मिल पाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.