May 19, 2024

गुरुग्राम: दबंगों ने एक मुस्लिम परिवार के साथ खेली खून की होली

1 min read
Spread the love

गुरुग्राम: देश मे एक तरफ रंगों से होली खेली जा रही थी तो वहीं हरियाणा के गुरुग्राम में कुछ दबंगों ने एक मुस्लिम परिवार के साथ खून की होली खेली.

इतने बड़े विवाद की शुरुआत क्रिकेट बॉल लगने से हुई. दरअसल घटना से पहले मुस्लिम परिवार के बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे. इस दौरान उनकी बॉल होली खेल रहे युवकों को जा लगी. इस बात पर युवक भड़क गए और घर पर पथराव शुरू कर दिया. इसके बाद कुछ और लोग आ गए और लाठी डंडों, लोहे की छड़ों, हॉकी स्टिक और पानी के पाइप के साथ घर पर हमला बोल दिया. और बेरहमी से सभी की पिटायी कर दी. इसका वीडियो भी सामने आ गया है. जिसमे साफ़ देखा जा सकता है, किस तरह कुछ युवक कितनी बेरहमी से 2 युवकों कि पिटायी कर रहे है, वहीं परिवार की एक महिला दबंगों से रहम की भीख मांग रही है. पीड़ित परिवार ने घटना के समय पुलिस को फोन भी किया मगर घटना की जगह पर 40 मिनट बाद पहुंची. तब तक हमलावर भाग गए थे.

मामला बढ़ने पर पुलिस ने केस दर्ज कर एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है, अन्य आरोपियों की तलाश चल रही है. पुलिस ने परिवार को इंसाफ का पूरा भरोसा दिलाया है कि आरोपियों को पकड़कर उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी.

एसीपी क्राइम शमशेर सिंह गुरुग्राम पुलिस ने बताया है कि हमलावरों के खिलाफ धारा 307,452,427,506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. दर्जनों लोगों के खिलाफ इस केस में मामला दर्ज किया गया है, वहीं गुरुग्राम पुलिस ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर के जरिए दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.