July 3, 2024

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ने जैश से भारत में कई धमाके करवाए : परवेज मुशर्रफ

1 min read
Spread the love

दिल्ली : आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद को लेकर पाकिस्तान के ही पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने बहुत बड़ा खुलासा किया है. पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने कहा कि जैश-ए-मोहम्मद एक आतंकी संगठन है. पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी इसका इस्तेमाल कर भारत में कई धमाके करवाए. उन्होंने संकेत दिया कि उनके देश की इंटेलिजेंस ने उनके कार्यकाल में भारत में हमलों को अंजाम देने के लिए इसका इस्तेमाल किया था.

https://twitter.com/nadeemmalik/status/1102969913860386817

पाकिस्तानी की न्यूज़ चैनल हम न्यूज़ के पत्रकार नदीम मलिक को दिए अपने टेलीफोनिक इंटरव्यू में परवेज मुशर्रफ ने ये बाते कही. साथ ही जैश-ए-मोहम्मद के खिलाफ किये जा रहे कार्रवाई का स्वागत भी किया.

परवेज से नदीम ने पूछा कि आखिर आप ने अपने कार्यकाल के दौरान जैश पर बैन क्यों नहीं लगा सके. इसके जवाब में परवेज मुशर्रफ ने कहा कि उस वक्त के हालात कुछ और थे. मुशर्रफ ने कहा कि मेरे पास इस सवाल को कोई खास जवाब नहीं है. वह जमाना औऱ था तब इसमें हमारे इंटेलिजेंस वाले शामिल थे. तब भारत औऱ पाकिस्तान के बीच जैसे को तैसा वाला रवैया अपनाया जा रहा था. हम उधर (भारत) करवा रहे थे. उस जमाने में यह सिलसिला चलता रहता था, तो उस सिलसिले में उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की तो मैंने भी उन पर कोई दवाब नहीं डाला.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.