May 20, 2024

रालोसपा ने अपने राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष नागमणि को पद से हटाया, लगा अनुशासनहीनता का आऱोप

1 min read
Spread the love

पटना : रालोसपा ने अपने राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष नागमणि को उनके पद से हटा दिया है. पार्टी ने उनसे तीन दिनों के अंदर जवाब मांगा है कि क्यों न उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी हटा दिया जाए. नागमणि पर आरोप है कि उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मंच साझा किया. साथ ही नीतीश कुमार के तारीफ करने का भी आरोप लगा है,

रालोसपा बैठक में राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता फजल इमाम मल्लिक, सत्यानंद प्रसाद दांगी, मो. कामरान, वीरेंद्र प्रसाद तांती, उमेश निषाद, रेखा गुप्ता आदि नेता बैठक में शामिल थे. रालोसपा के राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता फजल इमाम मल्लिक ने नागमणि को पत्र भेजा है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के निर्देश पर आपको पद से हटाया जाता है. आप तीन दिनों के अंदर जबाव दें कि क्यों नहीं आपको प्राथमिक सदस्यता से भी हटा दिया जाए?

दरअसल 2फरवरी को शहीद जगदेव प्रसाद की जयंती के मौके पर शिक्षा सुधार आक्रोश मार्च उपेंद्र कुशवाहा के नेतृत्व में निकाला गया. उपेंद्र कुशवाहा सहित कई कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने जानलेवा हमला किया. वही दूसरी ओर नागमणि नीतीश कुमार के साथ मंच साझा कर रहे थे. शुक्रवार को भी जगदेव प्रसाद की मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में भी नागमणि ने फिर से सीएम के साथ मंच साझा किया और तारीफों के पल बांधे. पार्टी ने इसे अनुशासनहीनता माना. और नागमणि को राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष से हटा दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.