July 1, 2024

मदर्स इंटरनेशल अकेडमी ने धूमधाम से मनाया वार्षिकोत्सव

1 min read
Spread the love

पटना : आज मदर्स इंटरनेशनल अकेडमी के द्वारा श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में वार्षिकोत्सव का आयोजन किया गया। समारोह के मुख्य अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। मुख्य अतिथियों में पदमश्री सुधा वर्गीज, दूरदर्शन की निदेशक रतना पुरकायस्था, डी वाई पाटिल के निदेशक सी.बी सिंह, मे फ्लावर के निदेशक जयराम शर्मा शामिल हुए। विद्यालय द्वारा इस मौके पर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये गये। समारोह की शुरूआत नवमी क्लास की छात्राओं ने स्वागत गान गाकर किया। सुधा वर्गीज ने अपने संबोधन में ‘बच्चों के विकास के लिए शिक्षकों एवं माता-पिता के सहयोग को अहम बताया।’ प्राचार्या सुप्रिया चटर्जी ने अतिथियों एवं अभिभावकों को वार्षिकोत्सव में उपस्थित होने के लिए धन्यवाद दिया, उन्होंने बच्चों की भी हौसलाफजाई की।

 

कार्यक्रम में रंगारंग परिधानों से सजे बच्चों द्वारा डांस प्रस्तुत किया गया। बच्चों ने स्वागत गीत, जंगल नृत्य, डांडिया नृत्य, पापा की परी, मेरी मां आदि गीतों पर अपने परफार्मेंस दिये। साथ ही सीनियर क्लास के छात्र-छात्राओं ने भी फिल्मी गीतों पर डांस और नाटक प्रस्तुत किये। कार्यक्रम के अंत में क्लास एक की आयशा परवीन एवं अन्य बच्चियों द्वारा जिंगल गाया गया। इस परफार्मेंस में छात्र-छात्राओं के साथ शिक्षकों एवं शिक्षिकाओं ने भी भाग लिया। अभिभावकों ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ कार्यक्रम का लुत्फ उठाया।

   

समारोह के अंत में निदेशक अशरफ अहमद ने वार्षिकोत्सव को सफल बनाने के लिए बच्चों और उपस्थित अभिभावकों को धन्यवाद दिया। साथ ही उन्होंने सभी को आगामी नववर्ष की शुभकामना भी दी। कार्यक्रम में विद्यालय के शिक्षकों एवं शिक्षिकाओं ने अपना सहयोग दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.