March 29, 2024

क्लिक कर जानिये तांत्रिकों की असली हकीकत क्या है

1 min read
Spread the love

तांत्रिको की असली हकीकत

तंत्र को हमारे प्राचीन ग्रंथों में बहुत उच्च स्थान प्राप्त है लेकिन तांत्रिक शक्तियों मैं भी दो प्रकार की शक्तियां होती एक देवी शक्ति दूसरी आसुरी शक्ति होती है ।
आज के युग में देवी शक्ति यानी अच्छी शक्तियां किसी तांत्रिक के पास नहीं होती वह सिर्फ लोगों को झूट कहते है कुछ तांत्रिक कहते है उन्हें बगलामुखी की माता की सिद्धि है जो अत्यंत दुर्लभ शक्ति है तो कुछ किसी और देवी या देवता का नाम लेते है और कहते है मुझे ये सिद्धि है लेकिन आपको बता दे की आज किसी के पास दैवीय शक्तिया नही वल्कि आसुरी शक्तियां है ।
जैसे भूत प्रेत ब्रह्मराक्षस इत्यादि ये सिद्धियाँ जो करता है उनका अन्त बहुत भयानक होता है इन सिद्धियों को करने बाले को उस सिद्धि के अधिस्ठात्री से भोग करना पड़ता है जब उसका मन करे तब ही दूसरी बात इन सिद्धियों को म्लेक्ष सिद्धि कहते है ।

जैसे अभी उदाहरण के रूप में बताऊ तो बाबा ॐ जो वबालि बाबा के नाम से विख्यात हो रहा है ।

आपने एक नाम सुना होगा नही सुना तो गूगल कर लेना तांत्रिक सम्राट चंद्रास्वामी जी इनको दैवीय शक्तियां या सिद्धिद्यां थी लेकिन उन्होंने इन अनमोल शक्तियो का दुष्प्रयोग किया जिसके कारण जेल गए और अभी एक वर्ष पूर्व उनका शरीर पूर्ण हो गया ।

कभी तांत्रिको से संपर्क न रखें 

तांत्रिकों से संपर्क करने के पश्चात आप उनसे अपना कोई कार्य कराते हैं और उन्होंने आपसे आपका गोत्र नाम पूछ लिया तो वह कभी भी आपको कुछ भी कर सकते हैं और आप को लूटते रहेंगे आपको पता तक नहीं चलेगा।

नोट~ लोग कहते है तांत्रिको के पास अगर इतनी ही शक्ति होती है तो बो किसी मंत्री को या प्रधानमंत्री को ही क्यू नही वश में करता इसका जवाव यह है की सबसे बड़ी शक्ति परमात्मा ने कर्म में दी है जो व्यक्ति के कर्म उच्च होंगे तभी तो वह प्रधानमंत्री है कर्म अच्छे होने चाहिए किसी नेता के पूर्व जन्म के कर्म ही उसे राजा बना देते है इस लिए अच्छे कर्म करते रहो क्योंकि अच्छे कर्म को कोई तांत्रिक शक्ति छू भी नही सकती ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.