May 18, 2024

राहुल गांधी को मुंगेरी लाल के सपने नहीं देखना चाहिए : अमित शाह

1 min read
Spread the love

जयपुर : भाजपा के रष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज एक दिन के जयपुर दौरे पर पहुंचे। पार्टी कार्यकर्त्ताओं के द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया। उनके स्वागत के लिए पार्टी कार्यकर्त्ताओं ने मोटर साइकिल का हुजूम तैयार किया और उनके साथ डूंगरी मंदिर तक साथ चले। अमित शाह ने आज प्रसिद्ध मोती डूंगरी गणेश मंदिर में पूजा अर्चना की।

मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद अमित शाह ने बूथ स्तर पर पाटी कार्यकर्त्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, यह कोई विधायक, मंत्री, मुख्यमंत्री को चुनने का चुनाव नहीं है, बल्कि बीजेपी के लिए अहम चुनाव है। 2019 का आम चुनाव भी आने वाला है। मोदी जी ने जो वातावरण बनाया है उससे हमें फायदा हुआ है अगर बूथ कार्यकर्त्ता सक्रिय नहीं होंगे, तो सब बेकार है।

अमित शाह ने अपने संबोधन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के तीनों राज्यों के विधानसभा चुनाव जीतने वाले बयान पर कहा कि, ‘कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को मुंगेरी लाल के सपने नहीं देखना चाहिए, उन्होंने कहा, राहुल गाध्ां ने कहा कि वे तीनों राज्य के विधानसभा चुनाव जीतेंगे। इस मेरी सलाह है कि उन्हें मुंगेरी लाल के सपने देखना चाहिए।

उन्होंने कहा कि, बीजेपी राजस्थान में एक बार फिर चुनाव जीतेगी, यहां बीजेपी की ही सरकार बनेगी। राजस्थान में बीजेपी सरकार का पांव अंगद का पांव है उसे कोई उखाड़ नहीं सकता।

अमित शाह आज जयपुर में भिन्न-भिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से पार्टी कार्यकर्त्ताओं के बीच शिरकत करेंगे। वे आज नगर निगम, नगर निकाय जन प्रतिनिधियों को भी संबोधित करेंगे। वे आने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनावों के मद्देनजर चर्चा करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.