May 18, 2024

बांग्लादेशी घुसपैठियों की भारत में कोई जगह नहीं- अमित शाह

1 min read
Spread the love

शरणार्थियों को मिलेगा सम्मान के साथ नागरिकता

मेरठ में दो दिवसीय बीजेपी कार्यसमिति के आखिरी दिन बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शामिल हुए और कार्यसमिति की बैठक का आखिरी संबोधन किया। अमित शाह ने कार्यकर्त्तओं में जोश भरने वाला भाषण दिया। कार्यकर्त्ताओं को आम चुनाव 2019 में 80 में से 74 सीट जीतने का लक्ष्य दिया। उन्होंने कहा, ’हमें एक सीट ज्यादा जीतना है। हम 2014 में 73 सीट जीतने में सल रहे थे, हमें वह जीत बरकरार रखना है। इसके लिए बीजेपी कार्यकर्त्ता और जनपतिनिधि वार्ड लेबल तक अपना लक्ष्य बना लें। आपको बताते चलें कि मेरठ तथा अन्य जिले पश्चिमी यूपी में आते हैं, जहां 2014 में भाजपा ने अच्छी सीटें जीती थी। इस क्षेत्र में 21 लोकसभा सीटें हैं, जिसका सीधा प्रभाव यूपी की राजनीति पर पड़ता है, इसलिए इस कार्यसमिति की बैठक 21 साल बाद यहां रखी गई। साथ ही यूपी में 2019 की तैयारियां आरंभ कर दी गई।

बांग्लादेशी घुसपैठियों को नहीं रहनें देंगे
अमित शाह इन मुद्दों के अलावा देश के कई मुद्दों पर अपना भाषण दे रहे थे जिनमें प्रमुख एनआरसी से जुड़ा मुद्दा रहा। शाह ने कहा कि हम एनआरसी को लाग करके रहेंगे। हमारी मंशा घुसपैठियों को बाहर करने की है। हम बांग्लादेशी घुसपैठियों को बाहर करके रहेंगे। उन्हें भारत में रहने नहीं दिया जा सकता है।

हिंदु शरणार्थियों को घबराने की जरूरत नहीं
अमित शाह ने साथ ही कहा कि एनआरसी से हिंदू शरणार्थियों को घबराने की जरूरत बिल्कुल भी नहीं है। उन्हें इस देश में सम्मान से जीने का हक मिलेगा। हम उनके लिए नागरिकता संबधी कानून बनाने की योजना बना रहे हैं। हमारी सरकार इस काम को जल्द से जल्द करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.