May 18, 2024

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर बोला हमला

1 min read
Spread the love
मोदी पर गरजे राहुल, कहा-राफेल से जीएसटी तक मोदी फेल

राहुल गांधी ने राजस्थान विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनावी शंखनाद कर दिया। राजस्थान की राजधानी जयपुर में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर बरसे। राहुल ने राफेल सौदे, महिला सुरक्षा और जीएसटी जैसे मुद्दे पर प्रधानमंत्री के खिलाफ तल्ख टिप्पणियां भी की। राहुल गांधी ने अनिल अंबानी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दोस्ती का जिक्र करते हुए बताया कि इसी वजह से अनिल अंबानी को राफेल सौदा प्राप्त हो गया।

प्रधानमंत्री भ्रष्टाचार पर खामोश हैं
राहुल गांधी ने कहा कि भ्रष्टाचार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खामोश रहते हैं। अपने डेढ़-डेढ़ घंटे के भाषण के दौरान प्रधानमंत्री भ्रष्टाचार पर चुप्पी साध लेते हैं और सिर्फ अपनी प्रशंसा करते रहते हैं। उन्हें किसानों का दर्द सुनाई नहीं देता, जीएसटी की मार से कराह रही जनता की समस्या दिखाई नहीं पड़ती, उन्हे केवल अपना गुणगान पसंद है।

मोदी जी ने अनिल अंबानी से दोस्ती निभाई
राफेल सौदे पर राहुल गांधी ने कहा कि यूपीए की सरकार ने यह सौदा पहले एचएएल से किया था, तब एक हवाई जहाज को 540 करोड़ रुपये में खरीदा था, लेकिन मोदी जी ने अपनी दोस्ती निभाते हुए यह डील अनिल अंबानी को दे दिया और फिर फ्रांस की एक कंपनी से एक हवाई जहाज 1600 करोड़ रुपये में खरीदा गया।

गब्बर सिंह टैक्स की जगह लायेंगे जीएसटी
प्रधानमंत्री के जीएसटी निर्णय पर बोलते हुए राहुल ने कहा कि यह जीएसटी नहीं ‘गब्बर सिंह टैक्स’ है। उन्होंने अपने कार्यकत्ताओं से कहा कि आप लोग स्थानीय छोटे और मध्यम व्यापारियों के पास जाकर कहिये कि 2019 में काग्रेस जैसे ही चुनाव जीतेगी वैसी ही इस पांच मुंह वाले गब्बर सिंह टैक्स को समाप्त कर एक देश एक कर वाला जीएसटी लायेगी।

दलितों और महिलाओं की सुध नहीं ली जाती
राहुल गांधी ने कहा कि मोदी राज में दलित, महिला और किसान सुरक्षित नहीं हैं। उन पर लगातार हमले हो रहे हैं। देश में गैगरेप की घटना हो जाती है प्रधानमंत्रीजी खामोश रहते हैं। दलितों की पिटाई हो जाती है, प्रधानमंत्री की प्रतिक्रया नहीं आती है।

कांग्रेस विधानसभा के साथ 2019 भी जीतेगी
राहुल गांधी ने अपने कार्यकर्त्ताओं और देश के सामने यह बात रखी कि कांग्रेस मध्यप्रदेश, राजस्थान छत्त्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के साथ-साथ 2019 का आम चुनाव भी जीतेगी। बीजेपी के लोग इस बात से घबरा गए हैं।

वसुंधरा राज में युवा बेरोजगार हैं
राजस्थान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर भी राहुल गांधी खूब बोले। उन्होंने कहा कि वसुंधरा राजे ने कहा कि उनकी सरकार ने राजस्थान के लाखों युवाओं को नौकरी दिया पर सच्चाई इन युवाओं को मालूम है जो रोजगार की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं। साथ ही बिजली भी 24 घंटे की जगह 5 घंटे ही आती है और रही किसानों की बात तो राजस्थान के किसान लगातार आत्महत्या कर रहे हैं, और वसुधरा राजे की सरकार उनकी सुध तक नहीं लेती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.