May 18, 2024

पोलैंड की महिला को इंस्टाग्राम पर झारखंड के युवक से हुआ प्यार, शादी के लिए घर छोड़कर आई

1 min read
Spread the love

झारखंड – पोलैंड की एक महिला इंस्टाग्राम पर झारखंड के एक युवक के साथ चैटिंग करते हुए उससे प्रेम कर बैठी. वह प्रेमी से शादी करने के लिए अपनी छह साल की बेटी को साथ लेकर भारत आ गई है. वह झारखंड के हजारीबाग स्थित प्रेमी के घर रह रही है।
अभी पूरे देश में पाकिस्तानी सीमा हैदर और उसके पबजी प्रेमी सचिन की चर्चा जोर-शोर हो रही है. एटीएस जांच कर रही है कि कहीं सीमा पाक जासूस तो नहीं है. इसी बीच एक और विदेशी महिला प्यार में ‘पागल’ होकर अपने प्रेमी से शादी करने भारत आ गई है. जी हां, पोलैंड की एक महिला इंस्टाग्राम पर झारखंड के एक युवक के साथ चैटिंग करते हुए उससे प्रेम कर बैठी. महिला इस कदर मोहब्बत कर बैठी कि वो अपनी छह साल की बेटी के साथ सात समंदर पार कर अपने प्रेमी के घर पहुंच गई है.

हजारीबाग स्थित खुटरा गांव में प्रेमी संग रह रही
महिला का नाम बारबरा पोलाक है, जो इन दिनों हजारीबाग जिले के कटकमसांडी प्रखंड अंतर्गत खुटरा गांव में अपने प्रेमी मो. शादाब के घर में रह रही है. बारबरा और शादाब दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते हैं. बारबरा का अपने पति से तलाक हो चुका है. वह चाहती है कि शादाब उससे शादी कर उसके साथ पोलैंड में सेटल हो जाए. दोनों ने शादी के लिए हजारीबाग एसडीएम कोर्ट में आवेदन किया है.

2021 में हुई थी दोस्ती
बारबरा की उम्र 49 वर्ष है जबकि उसके प्रेमी शादाब 35 साल का है. इंस्टाग्राम पर दोनों की दोस्ती 2021 में हुई थी. चैटिंग करते हुए दोनों एक-दूसरे से मोहब्बत करने लगे. बारबरा ने भारत आने के लिए वीजा अप्लाई किया. लंबी प्रक्रिया के बाद कुछ दिनों पहले 2027 तक वैध टूरिस्ट वीजा वीजा मिलते ही वह हजारीबाग पहुंची. कुछ रोज होटल में रहने के बाद अब वह शादाब के गांव में उसके घर में रह रही है. बारबरा ने कहा कि मुझे भारत और हजारीबाग बहुत अच्छा लगा. मैं जब हजारीबाग पहुंची तो मुझे देखने के लिए काफी लोग आए और मुझे सेलिब्रिटी जैसा फील हुआ. साथ ही कहा की पोलैंड में मेरा खुद का घर, कार है. वहां मेरे पास सब कुछ है नौकरी है मैं तो सिर्फ इंडिया और हजारीबाग आई हूं. मैं शादाब से काफी खुश हूं और हम लोग बहुत जल्द एक दूजे के होने वाले हैं.

घर में लगवाना पड़ा एसी
गांव पहुंचते ही बारबरा को गर्मी ने इस कदर परेशान किया कि शादाब को घर में दो एसी लगाना पड़ा. एक नया कलर टीवी भी लगाया. बारबरा घर में घरेलू कामकाज में हाथ भी बंटा रही है. वह गाय का गोबर और कूड़ा-कचरा भी साफ कर रही है. बारबरा को देखने के लिए उसके घर पर रोज सैकड़ों लोग पहुंच रहे हैं. इससे वह परेशान हो उठी है. वह कहती हैं कि हिन्दुस्तान उसे बेहद खूबसूरत देश लगा है. यहां के लोग भी बहुत अच्छे हैं, लेकिन जब लोग दिन भर हमें घेरे रहते हैं तो परेशान हो जा रही हूं।

पुलिस अधिकारियों को दिखाया वीजा
विदेशी महिला के गांव पहुंचने की खबर पाकर हजारीबाग मुख्यालय के डीएसपी राजीव कुमार और इलाके के दारोगा अभिषेक कुमार ने खुटरा पहुंचकर बारबरा से बातचीत की. उसने पुलिस अधिकारियों को अपना वीजा दिखाया और कहा कि वह अगले कुछ दिनों में अपने देश लौट जाएगी. उसने कहा कि उसकी कोशिश होगी कि वह शादाब को पोलैंड का वीजा दिलवा सके।

भारत विमर्श भोपाल मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.