May 19, 2024

PCS अधिकारी ज्योति मौर्य विवाद के बाद UPPSC की तैयारी कर रही पत्नियों को वापस बुला रहे हैं उनके पति

1 min read
Spread the love

लखनऊ – उत्तर प्रदेश के बरेली स्थित एक चीनी मिल में जीएम पद पर तैनात पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य का मामला इन दिनों पूरे देश में सुर्खियों बटोर रहा है। सोशल मीडिया पर भी इन दिनों ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य के चर्चे लगातार होने लगे हैं. सोशल मीडिया पर लोग कई तरह के रील वीडियोपोस्ट कर रहे हैं ।
इन दोनों के विवादों के कारण प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाली सभी विवाहित महिलाओं को उनके पति ससुराल वापस बुला रहे है। दावा किया जा रहा है कि अब तक 135 महिलाओं को उनके पतियों ने वापस बुला लिया है।
क्या है 135 महिलाओं का सच?

ये एक वायरल जानकारी साझा की जा रही है. जबकि अभी तक ऐसे मामले नहीं आए हैं, जिन्हें देखकर पता चल सके कि 135 महिलाओं को उनके पति और ससुराल वाले वापस बुला रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है. आंकड़े आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।
ज्योति मौर्य 2015 बैच की पीसीएस अधिकारी हैं जबकि उनके पति पंचायती राज विभाग में चतुर्थ श्रेणी अधिकारी हैं। का कर्मचारी है। दोनों की शादी साल 2009 में हुई थी। जिसके बाद पति आलोक कुमार मौर्य का दावा है कि उन्होंने पढ़ाया जिसके बाद उनकी पत्नी एसडीएम बनीं। पति का यह भी आरोप है कि उसकी पत्नी का एक होम गार्ड कमांडेंट के साथ अवैध संबंध था। जिसका उसने विरोध किया लेकिन पत्नी उसे जान से मारने की धमकी दे रही है। दोनों के बीच बातचीत का एक और ऑडियो भी वायरल हुआ था. वायरल ऑडियो को लेकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं ।

भारत विमर्श भोपाल मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.