May 4, 2024

बेटे करण के मेहंदी फंक्शन में खुशी से झूम उठे सन्नी देओल

1 min read
Spread the love

मुंबई – बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य ( के साथ जल्द ही सात फेरे लेने वाले हैं। फिलहाल करण देओल और द्रिशा आचार्य की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन चल रहे हैं। बीती रात सनी देओल के लाडले की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी का आयोजन हुआ, जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने शिरकत की। अब करण के मेहंदी और हल्दी सेरेमनी से पिता सनी देओल का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सनी बेटे के प्री-वेडिंग फंक्शन में जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं।
सनी देओल ब्लैक कलर की शर्ट और पैंट पहनकर बेटे की हल्दी सेरेमनी में जमकर डांस कर रहे हैं। इस वीडियो में सनी देओल ‘नाच पंजाबन’ गाने पर ठुमके लगा रहे हैं। वीडियो में सनी देओल एक महिला के साथ अपने बेटे के फंक्शन को खूब एंजॉय कर रहे हैं।
सनी देओल के वीडियो पर लोगों कमेंट्स
सनी देओल के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “इतने सालों के बाद भी सनी देओल के डांस मूव्स आज भी सेम हैं।” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “अभी तक डांस करना नहीं आया।” एक और यूजर ने सनी देओल के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “आजतक नाचना नहीं आया है इसे।”
बता दें कि करण देओल और द्रिशा आचार्य के प्री- वेडिंग फंक्शन 15 से 17 तारीख तक चलेंगे। तो वहीं ये दोनों 18 जून को एक-दूसरे के साथ शादी रचाएंगे। बताते चलें कि करण देओल और द्रिशा आचार्य बीते 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। द्रिशा आचार्य जाने-माने फिल्ममेकर बिमल रॉय की परपोती हैं। बीते साल करण और द्रिशा ने धर्मेंद्र और प्रकाश कौर की शादी की सालगिरह वाले दिन सगाई की थी।

भारत विमर्श भोपाल मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.