May 4, 2024

शुरू हुआ कान्स फिल्म फेस्टिवल

1 min read
Spread the love

मुंबई – फिल्म जगत का सबसे प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल कान्स 16 मई से शुरू हो चुका है जो आने वाली 27 मई तक चलेगा। कान्स फिल्म फेस्टिवल के मौके पर रेड कार्पेट पर फिल्म और फैशन की दुनिया के जाने-माने सेलेब्रिटीज शिरकत करते हैं. बहुत से भारतीय सेलेब्स सालों से कान्स का हिस्सा बन रहे हैं तो कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने इसी साल कान्स में डेब्यू किया है. एक्ट्रेस सारा अली खान, ईशा गुप्ता और मिस वर्ल्ड रह चुकीं मानुषी छिल्लर ने इस साल कान्स रेड कार्पेट पर धमाकेदार डेब्यू किया है और फैंस से खूब तारीफें भी बटोर रही हैं. वहीं, अन्य सेलेब्स भी इस मौके पर कुछ कम स्टाइलिश नजर नहीं आए।
सारा अली खान ने अपने कान्स डेब्यू के लिए अबू जानी-संदीप खोसला का डिजाइनर लहंगा पहना. इस आइवरी लहंगे के साथ ही बड़ा से वेल भी लगा है जिसे सारा ने जूड़े पर पिन से लगाकर कैरी किया है. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए सारा ने ड्रॉप इयरिग्स पहने हैं. अबू जानी-संदीप खोसला के अनुसार, सारा के इस लहंगे पर हैंड एंब्रोइडरी हुई है और इसकी मल्टी-पेनल स्कर्ट है।
एक्टर और मिस वर्ल्ड रह चुकीं मानुषी छिल्लर ने 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में खूबसूरत वाइट ड्रेस पहने डेब्यू किया है. फोवारी की यह ड्रामेटिक वाइट ड्रेस कान्स रेड कार्पेट के लिए परफेक्ट चॉइस दिखाई पड़ रही है. इस ड्रेस का लेस बॉडिस है और साथ ही लंबा ट्रेल लगा है जो फ्लोर पर मानुषी के पीछे फैला हुआ दिख रहा है. कहना गलत नहीं होगा कि इस ड्रेस में मानुषी किसी परी से कम नहीं लग रहीं। जन्नत-2 फेम ईशा गुप्ता (Esha Gupta_ के लिए भी यह साल डेब्यू का साल रहा. ईशा ने कान्स के लिए वाइट साटिन गाउन चुना जिसका कॉलर ड्रामेटिक है और साथ ही ड्रेस की प्लजिंग नेकलाइन है जिसपर फ्लोरल डिटेल्स हैं. ईशा की ड्रेस का हाई स्लिट इस ड्रेस की एक और खासियत है. ब्लैक आईलाइनर और मस्कारा के साथ मेकअप में ईशा ने मरून शेड की डार्क लिपस्टिक को चुना है।
कान्स फिल्म फेस्टिवल में उर्वशी रौतेला ने पिंक ट्यूल गाउन में शिरकत की. इस गाउन के साथ ही उर्वशी ने एलिगेटर नेकलेस पहना है. उर्वशी ने हाई बन लुक कैरी किया है और साथ ही मेकअप को बोल्ड और ड्रामेटिक रखा है।

भारत विमर्श भोपाल मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.