May 18, 2024

माफिया अतीक अहमद का बेटा असद एनकाउंटर में हुआ ढेर

1 min read
Spread the love

झांसी – उमेश पाल हत्याकांड में माफ़िया अतीक़ के फ़रार बेटे असद और उसके सहयोगी गुलाम को यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर में मार गिराया। दोनों पर पांच लाख रुपये का इनाम घोषित था। इनका एनकांउटर झांसी में किया गया। एसटीएफ के दावा है कि इनके पास से विदेशी हथियार बरामद हुए हैं।

इस एनकाउंटर के संबंध में यूपी पुलिस ने जानकारी दी कि असद पुत्र अतीक अहमद और गुलाम पुत्र मकसूदन, दोनों प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में वॉन्टेड थे। इन दोनों ने आरोपियों पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम था। झांसी में डीएसपी नवेंदु और डीएसपी विमल के नेतृत्व में यूपी एसटीएफ टीम के साथ मुठभेड़ में मारे गए गए। दोनों के पास से विदेशी कई हथियार बरामद किए गए है।

बेटे की मौत की खबर सुनकर अतीक फूट-फूटकर रोया। वहीं बीजेपी नेताओं के ने ट्वीट कर असद और गुलाम के एनकाउंटर पर यूपी एसटीएफ की टीम को शाबाशी दी।
ड‍िप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर कहा क‍ि असद और उसके शूटर साथी गुलाम का एनकाउंटर होने के बाद कहा क‍ि यूपी STF को बधाई देता हूं, उमेश पाल एडवोकेट और पुलिस के जवानों के हत्यारों को यही हश्र होना था!
ड‍िप्‍टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा क‍ि हमारा संकल्प है कि हम उत्तर प्रदेश से गुंडे माफिया और अपराधियों को खत्म करेंगे। कोई भी ऐसा अपराधी जो अपराध करेगा वो प्रदेश में खुला नहीं घूमेगा। उत्तर प्रदेश कानून के माध्यम से सजा दिलाने में उत्तर प्रदेश पहले नंबर पर है। उत्तर प्रदेश में कोई भी अपराधी अपराध करके बच नहीं पाएगा”

यूपी सरकार में जल शक्‍त‍ि मंत्री स्‍वतंत्रदेव स‍िंंह ने भी ट्वीट कर कहा क‍ि मिट्टी में मिला दिया… STF टीम को बधाई! दूसरों के परिवार उजाड़ने वाले को आज अपने परिवार की चिंता सता रही है… योगी सरकार में किसी प्रकार का माफियावाद नहीं चलेगा, कानून का राज है, कानून का राज रहेगा।

बता दें क‍ि सीएम योगी ने बजट सत्र के दौरान सपा पर हमलावर होते हुए कहा था क‍ि आप अपराध‍ियों को पालेंगे। इसपर अख‍िलेश ने बसपा का नाम ल‍िया। सीएम योगी ने कहा ज‍िस पार्टी का भी रहा हो क्‍या वो अपराधी नहीं है। सपा की ओर इशारा करते हुए मुख्‍यमंत्री ने कहा क‍ि आप सारे अपराध‍ियों को पालेंगे। उनका माल्‍यार्पण करेंगे और उसके बाद तमाशा बनाते हैं आप लोग। एक तरफ अपराध‍ियों को संरक्षण देंगे। उन्‍हें हार पहनाएंगे और दूसरी तरफ दोषारोपण भी करेंगे। मुख्‍यमंत्री ने कहा था क‍ि क‍िस गफलत में हो। ये भाजपा की सरकार है। इस माफ‍िया को मिट्टी में म‍िला देंगे।

यूपी पुलिस की इस कार्रवाई के बाद सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो विधानसभा में ‘मिट्टी में मिला देंगे…’ बोलते हुए दिखाई देते हैं।

अपराधियों पर कार्रवाई के बाद एक बार फिर चर्चा में आया सीएम योगी का ये वीडियो ठीक एक महीने पहले का है जब सीएम ने यूपी विधानसभा में कहा था कि माफिया चाहे जो कोई भी हो, सरकार उसे मिट्टी में मिलाने का काम करेगी।
इसमें सीएम योगी कहते हैं, ‘ये जो अपराधी और माफिया हैं आखिर ये पाले किसके द्वारा गए हैं? क्या ये सच नहीं है कि जिसके खिलाफ FIR दर्ज है उन्हें सपा ने सांसद बनाया था? आप अपराधी को पालेंगे और उसके बाद आप तमाशा बनाते हैं. हम इस माफिया को मिट्टी में मिला देंगे।’

अतीक के बेटे असद को ढेर करने वाले ऑफिसर को राष्ट्रपति कर चुके हैं सम्मानित

अतीक अहमद के क्रिमिनल बेटे असद का एनकाउंटर कर दिया गया है। गुरुवार को झांसी में यूपी पुलिस और एसटीएफ ने उमेश पाल की हत्या करने वाले असद और उसके साथी शूटर गुलाम मोहम्मद को ढेर कर दिया। हत्यारे फरार चल रहे थे। एनकाउंटर करने वाली टीम का नेतृत्व STF के डीएसपी नवेंदु सिंह और डीएसपी विमल ने किया।

भारत विमर्श भोपाल मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.