May 16, 2024

विकास यात्रा में सुनी समस्याएं महापौर ने मौके में किया निराकरण

1 min read
Spread the love

सतना – प्रदेश सरकार के निर्देशन में शहर में विकास यात्रा आज वार्ड क्रमांक 26 27 28 एवं 31 वार्ड में डोर टू डोर गली गली मोहल्ले मोहल्ले जाकर के नागरिकों की समस्या सुनी वह उनकी समस्याओं का मौके पर ही निराकरण किया गया।
राजेंद्र नगर पेट्रोल पंप के सामने से होते हुए प्रभात विहार कॉलोनी राजेंद्र नगर की विभिन्न गलियों में विकास यात्रा होते हुए खूंथी की सेवा बस्तियों से होकर जवाहर नगर कब्रिस्तान होते हुए साईं मंदिर के सामने समापन हुआ।
आपको बता दें की राजेंद्र नगर पेट्रोल पंप के सामने विकास यात्रा के शुभारंभ अवसर पर महापौर योगेश ताम्रकार ने कहा कि विकास यात्रा का उद्देश्य शासन की मंशा अनुसार उनके घर में उनके द्वार पर पहुंचकर उनकी समस्याओं का निराकरण करना व मोदी सरकार व शिवराज सरकार द्वारा चलाई जा रही जन हितैषी कल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाना ऐसे हितग्राहियों का पता लगाना जो अभी तक शासन की जन कल्याणकारी योजनाओं से वंचित हैं उन्हें लाभ प्रदान करना और उन्हें इन योजनाओं से जोड़ना है।


आयुक्त राजेश शाही ने कहा कि पूरे शहरों में सीवर लाइन बिछाने का कार्य प्रगति पथ पर चलाया जा रहा है शहर वासियों को अभी थोड़ा बहुत दिक्कतें आ रही है क्योंकि काम पूरा होने के बाद उन सभी दिक्कतों परेशानियों से निजात मिल जाएगा।

अहेश लारिया ब्यूरोचीफ भारत विमर्श सतना म०प्र०

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.