April 27, 2024

बीच पर घुटनों के बल बैठकर पलक तिवारी ने दिए बोल्ड पोज

1 min read
Spread the love

मुंबई – श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने भले ही किसी फिल्म में अब तक काम ना किया हो लेकिन वो किसी स्टार से कम नहीं है। उनकी तस्वीरें सामने आते ही धड़ल्ले से वायरल हो जाती हैं और इस वक्त उन्होने फिर से एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में पलक तिवारी बीच पर नजर आ रहीं हैं और काफी बोल्ड ड्रेस में कहर ढा रहीं हैं। पलक तिवारी इस तस्वीर में घुटनों के बल बैठकर समुंद्र का आनंद ले रहीं हैं।
जैसे ही उन्होने ये तस्वीर पोस्ट ये धड़ल्ले से वायरल हो गई और लोग उसपर लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ”श्वेता तिवारी के सामने ये कुछ भी नहीं है।” एक ने लिखा है, ”दिशा पाटनी से कुछ सलाह लेलो।
एक ने लिखा है, ”ये तो काफी हॉट है।” हालांकि पलक तिवारी ने इस पर किसी तरह का कोई रिएक्शन नहीं दिया है। पलक तिवारी ने अभी तक एक गाना सिंड्रेला किया है जो कि काफी बड़ा हिट हुआ था। इस गाने ने सामने आकर धमाका कर दिया था और उनको अपनी मां की तरह की उपलब्धि मिल गई थी। अक्सर उनको लेकर खबरें आती रहती हैं कि वो काफी जल्दी बड़े पर्दे पर धमाका करेंगी और इसके लिए वो तैयारी कर रहीं हैं।

हालांकि श्वेता तिवारी ने इस तरह से कभी किसी फिल्म में काम नहीं किया है लेकिन वो टीवी पर छाई रहीं हैं। अब पलक तिवारी का करियर कैसा होता है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

भारत विमर्श भोपाल मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.