April 26, 2024

फिल्म गदर 2 रिलीज से पहले ही लीक हुआ दमदार एक्शन सीन

1 min read
Spread the love

मुंबई – सुपरस्टार सनी देओल काफी समय से बड़े पर्दे से दूर थे और उनकी फिल्में रिलीज के बाद कुछ खास बिजनेस नहीं कर रहीं हैँ। इसके बाद उन्होने अपनी सबसे बड़ी हिट फिल्म गदर के सीक्वल का ऐलान कर दिया था। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग हो रही है और सनी देओल एक बार फिर से अमीषा पटेल के साथ धमाका करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में भी पहली वाली गदर की तरह का कई धमाकेदार एक्शन सीन्स हैं।
इसका खुलासा तब हुआ जब एक शानदार एक्शन सीन फिल्म रिलीज से पहले ही लीक हो गया और मेकर्स को ये बात बिल्कुल नहीं पसंद आने वाली है। जी हां, गदर 2 की मेकिंग के पीछे का एक नया वीडियो ऑनलाइन सामने आया है।
इसमें सनी एक फाइट सीक्वेंस के बीच में हैं। नई वीडियो क्लिप में पगड़ी पहने सनी देओल पठानी सूट में नजर आ रहे हैं। वह अभिनेत्री सिमरत कौर के बगल में एक खंभे से बंधे नजर आए। दोनों को खाकी वर्दी में बंदूकों के साथ सैनिकों के एक बड़े समूह ने घेर लिया है। सन्नी गुस्से में खुद को पोल से छुड़ाते है और जमीन से उखाड़ देता है। इसके बाद लोगो को उस सीन की याद आ गई है जब सनी देओल ने हैंडपंप उखाड़ा था। इस फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है, जिन्होंने 2001 की मूल फिल्म का निर्देशन किया था।
हालांकि फिल्म रिलीज होने के बाद किस तरह का काम करेगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है और ऐसा कहा जा रहा है कि सनी देओल एक दमदार वापसी के लिए तैयार हैं। उन्होने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं जिनमें से एक गदर भी है।

भारत विमर्श भोपाल मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.