May 13, 2024

10 दिनों के अंदर किसानों के कर्ज माफ कर दूंगा: राहुल

1 min read
Spread the love

अनुज अवस्थी, बंगलुरु: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों कर्नाटक के गलियारों में चुनावी रणभेरी भरते हुए नजर आ रहे हैं। राहुल गांधी लगातार हर रेली में भाजपा की केंद्र सरकार और पीएम मोदी को पानी पी-पीकर आड़े हाथों लेते हुए नजर आ रहे हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को गुलबर्गा के कलगी में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बड़ा ऐलान कर दिया।

राहुल ने बेहद ही गर्मजोशी के साथ कहा कि 2019 में यानि कि अगले साल अगर कांग्रेस पार्टी की केंद्र में सरकार बनती है तो सरकार बनाने के महज 10 दिन के अंदर देश के सभी किसानों का कर्ज माफ कर देंगे। राहुल गांधी ने पीएम मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा वालों ने किसानों के साथ वादा खिलाफी करने का काम किया है। उन्होंने देश के किसानों को गुमराह करने का काम किया है।

राहुल बोले कि मोदी जी ने कर्नाटक के किसानों के लिए कुछ भी नहीं किया है। कांग्रेस पार्टी ने कर्नाटक में किसानो के 8 हजार करोड़ रुपए माफ करने का काम किया है। इतना ही नहीं राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी को दलित मुद्दे को लेकर भी निशाना बनाया। गांधी ने कहा कि भाजपा सरकार दलितों को लुभाने की कोशिश कर रही है। असल में भाजपा की मोदी सरकार दलितों का हित चाहती ही नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.