April 25, 2024

रणबीर-श्रद्धा की ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

1 min read
Spread the love

मुबई – बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग मूवी तू झूठी मैं मक्कार इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में ये खबरे सामने आई थी कि बहुत जल्द ही रणबीर कपूर की इस मूवी का ट्रेलर रिलीज होने वाला है। इस बीच तू झूठी मैं मक्कार के ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आ गई है। रणबीर कपूर की इस फिल्म का ट्रेलर 23 जनवरी को 1 बजे रिलीज होने वाला है। इससे पहले डायरेक्टर लव रंजन ने अपनी अपकमिंग फिल्म तू झूठी मैं मक्कार का टाइटल प्रोमो रिलीज किया था। उस वक्त लोगों ने इस प्रोमो को काफी पसंद किया था। अब फैंस को फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है।

बता दें कि रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की तू झूठी मैं मक्कार का अच्छा खासा बज बना हुआ है। इस मूवी को लेकर इंटरनेट पर चर्चा तेज हो गई है। इससे पहले फिल्म को लेकर ये खबर आई थी कि इसका ट्रेलर पठान के साथ रिलीज किया जाएगा। हालांकि अब श्रद्धा कपूर ने ये साफ कर दिया है कि तू झूठी मैं मक्कार का ट्रेलर 23 जनवरी को रिलीज होने वाली है। बता दें कि रिलीज होने से पहले रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की ये मूवी इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगी है।

बताते चलें कि रणबीर कपूर इससे पहले ब्रह्मास्त्र में नजर आए थे। इस मूवी में उनके साथ आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी थी। रणबीर और आलिया की इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को आखिरी दफा वरुण धवन की फिल्म भेड़िया में स्पेशल अपीयरेंस में देखा गया था। श्रद्धा कपूर की कोई बड़ी फिल्म लंबे समय से सामने नहीं आई है। लेकिन अब वो एक बार फिर रणबीर कपूर के साथ बड़े पर्दे पर धूम मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

भारत विमर्श भोपाल मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.