April 26, 2024

बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई ‘सलाम वेंकी

1 min read
Spread the love

मुंबई – रेवती डायरेक्टेड फिल्म ‘सलाम वेंकी’ 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। वहीं इस फिल्म से बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने दो साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। आखिरी वार उन्हें फिल्म ‘तान्हाजी’ में देखा गया था। फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर इसकी कमाई की रफ्तार मंदी दिखाई पड़ी। अब सलाम वेंकी के दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

काजोल के साथ ही इस फिल्म में विशाल जेठवा भी लीड रोल में हैं। साथ ही आमिर खान ने इसमें कैमियो रोल किया है। इन सुपरहिट एक्टर्स के होने के बावजूद फिल्म ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया। इस फिल्म ने पहले दिन महज 60 लाख रुपए की कमाई की। वहीं दूसरे दिन इसकी रफ्तार बढ़ती नजर आई। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 70 लाख रहा। आंकड़ों के हिसाब से फिल्म का कुल दो दिनों का कलेक्शन 1.3 करोड़ रहा।

रेवती डायरेक्टेड फिल्म ‘सलाम वेंकी’ को बनाने में कुल 30 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं। फिल्म रिलीज के बाद जिस रफ्तार से कमाई कर रही है। उससे फिल्म का बजट निकाल पाना भी मुश्किल जान पड़ता है। सिनेमाघर में ‘सलाम वेंकी’ की टक्कर एक नहीं तीन-तीन फिल्मों से हो रही है। जिसमें एक तरफ अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म दृश्यम 2, वरुण धवन की फिल्म ‘भेड़िया’ और हाल ही आयुष्मान खुराना की रिलीज ‘एन एक्शन हीरो’ शामिल है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो ये मां-बेटे के गहरे रिश्ते पर बनी फिल्म है। जिसमें वेंकी ड्यूकेन मस्कुलर डिस्ट्रॉफी से पीड़ित है। वहीं मां अपने बेटे को खुलकर जीना सिखाती है। फिल्म में काजोल सहित विशाल जेठना, राजीव खंडेलवाल और राहुल बॉस मुख्य किरदार में नजर आते हैं।

भारत विमर्श भोपाल मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.