May 10, 2024

बेकाबू कार ने सब्‍जी बेचने वालों को रौंदा, एक की मौत तो कई घायल

1 min read
Spread the love

सतना – तेज रफ्तार बेकाबू कार की चपेट में आने से एक व्‍यक्ति की मौत होने की खबर है. वहीं, तीन लोगों का सतना जिला अस्‍पताल में इलाज चल रहा है. सतना पुलिस ने कार ड्राइवर को हिरासत में लेने के साथ कार जब्‍त कर ली है। मध्‍य प्रदेश के सतना में तेज रफ्तार बेकाबू कार ने सड़क किनारे सब्जी बेचने वाले करीब आधा दर्जन लोगों को रौंद दिया. हादसे के शिकार एक व्‍यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई है. वहीं, 3 लोगों का उपचार सतना जिला अस्पताल में चल रहा है. जबकि दो अन्य को मामूली चोटें आई हैं. इस बीच सतना पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लेने के साथ कार जब्त कर ली है।

यह हादसा शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत बीच बाजार जवाहर चौक में हुआ. दरअसल अचानक एक बेकाबू कार ने सड़क किनारे सब्जी बेचने वालों को अपनी चपेट में ले लिया, जिसमें छह से अधिक लोग घायल हो गए. वहीं, घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्‍पताल पहुंचाया. जबकि गंभीर रूप से घायल लक्षन यादव को रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं, रामलखन यादव, सखी खटीक, चांदनी खटीक और महेंद्र बेलदार का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. जबकि बाकी दो लोगों को छुट्टी दे दी गई है. पुलिस के मुताबिक, यह हादसा बुधवार की शाम को हुआ है।

पन्ना से खरीदारी के लिए आया था व्यापारी
सिटी कोतवाली थाना प्रभारी एसएम उपाध्याय ने बताया कि जितेंद्र साहू नामक व्यापारी पन्ना से सतना किराने की सामग्री की खरीददारी करने आया था. जबकि कार उसका ड्राइवर दीपक कुमार वर्मा (26) चला रहा था. खरीददारी करने के बाद व्यापारी जब जवाहर चौक से जाने की तैयारी कर रहा था, इसी दौरान कार को स्‍टार्ट करते वक्‍त ड्राइवर का पैर ब्रेक की जगह एक्सीलेटर पर चला गया और कार बेकाबू हो गई. इस वजह से जवाहर चौक में सड़क किनारे बैठे सब्जी बेचने वाले बेकाबू कार की चपेट में आ गए. फिलहाल कार ड्राइवर दीपक हिरासत में है, तो पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आहेश लारिया ब्यूरोचीफ भारत विमर्श सतना म०प्र०

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.