May 3, 2024

केजरीवाल को जूता मारने वाला व्यक्ति पहुँचा मांफी मागने, केजरीवाल ने…

1 min read
Spread the love



मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीते दिनों में पंजाब से लेकर दिल्ली तक के नेताओं से माफी मांगी मांफी न जाने किस किस से माँफी मांगी और मानहानि के मामलों को समाप्त करवाया। अब ऐसे में अरविंद केजरीवाल द्वारा तैयार किए गए माफी मांगने के माहौल में गुरुवार यानि 5 अप्रैल को उनसे माँफी मागने गए। वो व्यक्ति जिन्होंने केजरीवाल पर स्याही व जूता फेंका था। बो जब केजरीवाल के निवास पर उनसे माफी मांगने पहुंचे। इनमें आम आदमी पार्टी की भावना अरोड़ा और वेद प्रकाश शामिल थे।
भावना और वेद प्रकाश का आरोप है कि मुख्यमंत्री केजरीवाल ने उनसे मिलने से मना कर दिया। हालांकि, दोनों ने लिखित में उनके कार्यालय में माफी दिए जाने के लिए पत्र रिसीव करा दिया है।


गौरतलब है कि दिल्ली में पहली बार लागू किए गए ऑड-इवेन को लेकर नौ अप्रैल 2016 को दिल्ली सचिवालय में आयोजित प्रेसकांफ्रेन्स में अरविंद केजरीवाल पर आम आदमी सेना के वेद प्रकाश ने जूता फेंका था।
मामले में वेद प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया गया था। उन्हें एक माह तक जेल में रहने के बाद जमानत मिली थी। वेद प्रकाश उस समय सीएनजी स्टीकरों में हो रही घपलेबाजी के मामले से नाराज थे।
वहीं, दूसरी घटना ऑड-इवेन को सफल बताते हुए छत्रसाल स्टेडियम में केजरीवाल सरकार द्वारा पांच अक्टूबर 2016 को आयोजित हुए समारोह में हुई थी।


आयोजन में जब केजरीवाल ने बोलना शुरू किया तो आम आदमी सेना की सदस्य भावना अरोड़ा ने उन पर स्याही फेंक दी थी। भावना अरोड़ा भी सीएनजी स्टीकर में घपलेबाजी के मामले को लेकर नाराज थीं। भावना अरोड़ा का कहना था कि उनके पास सीएनजी स्टीकर को लेकर घपले का स्टिंग है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.