May 1, 2024

काले हिरण शिकार मामले में सलमान के खिलाफ रहा फैसला तो होगी इतने साल की सजा

1 min read
Spread the love



अनुज अवस्थी, (मुंबई): आज का दिन बाॅलीवुड स्टार और देश के करोड़ों लोगों के उपर अपने प्रति प्यार की छाप छोड़ने वाले सलमान खान के लिए बेहद ही खास है। इतना ही नहीं ये दिन दबंग के फेंस के लिये भी उतना ही खास है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि आज काले हिरण शिकार के मामले में जोधपुर कोर्ट में सुनवाई होगी। बताया जा रहा है कि अगर कोर्ट का फैसला सलमान के खिलाफ आता है तो उन्हें कम से कम 1 साल की अौर ज्यादा से ज्यादा 6 साल की सजा का ऐलान किया जा सकता है।

काले हिरण शिकार मामले में दबंग के साथ-साथ बाॅलीबुड अदाकारा तब्बू, और सैफअली खान भी शामिल हैं। दरअसल ये मामला सन 1998 का जब ये सारे सितारे मिलकर फिल्म हम साथ-साथ हैं की शूटिंग कर रहे थे।

उसी दौरान सलामन पर काले हिरण का शिकार करने का आरोप लगे थे। काला हिरण केस में विश्नोई समुदाय के वकील महिपाल विश्नोई मुताबिक अगर  सलमान खान समेत सभी आरोपी सितारे यानी सैफ अली खान, सोनाली बेन्द्रे, तब्बू और नीलम दोषी करार दिए जाते हैं तो सभी को वाइल्ड लाईफ एक्ट 9/51 और 9/52 के तहत सजा सुनाई जाएगी।

बहराल अब ये गौरतलब होगा कि दलीलों, गवाहों और सबूतों के मद्देनज़र कोर्ट क्या फैसला लेती है इसका इंतज़ार है लेकिन हिरण शिकार प्रकरण में सलमान खान अबतक तीन बार जेल की हवा खा चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.