April 23, 2024

छेड़खानी का विरोध करने पर वाटर पार्क में मारपीट

1 min read
Spread the love

सतना- लड़कियों से छेड़खानी का विरोध करने पर वाटर पार्क में असामाजिक तत्वों द्वारा मारपीट की बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है, जिसमें एक ही परिवार के महिला बच्चों समेत करीब एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, हमले के बाद आरोपी फरार बताए जा रहे हैं, घटना रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र के रूहिया स्थित वेकेशन वाटर पार्क की है।
सतना जिले के रामपुर थाना अंतर्गत रूहिया गांव में स्थित वेकेशन वाटर पार्क में मारपीट की बड़ी घटना हुई है, जहां छेड़खानी का विरोध करने पर असामाजिक तत्वों ने पूरे परिवार के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया,
आपको बता दें कि वाटर पार्क में कुछ लड़कियां अपने परिजनों के साथ छुट्टी का दिन मनाने गई हुई थीं, लड़कियों के साथ कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा स्विमिंग पूल पर बार-बार छेड़खानी की जा रही थी, जिस बात की शिकायत उन्होंने अपने परिजनों से की परिवार ने जब छेड़खानी का विरोध किया तो दूसरे पक्ष ने और भी अपने साथियों को लाठी डंडे के साथ मौके पर बुला लिया,
और परिवार के साथ जमकर मारपीट की , इस घटना में बच्चे महिला समेत पुरुष भी घायल हुए हैं कुछ लोगों को गंभीर चोटें भी आई हैं, हमला करने बाले रुहिया बैजनाथ गांव के कुशवाहा समाज के युवक है जो दबंग है और क्रेशर का संचालन करते है । घटना की सूचना पर रामपुर थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला कायम कर उनकी तलाश कर रही है।

वाटर पार्क के कार्यलाय को शील कर दिया गया है।सबसे महत्वपूण बात ये हुई कि घटना के समय वाटर पार्क में दो जज और उनका परिवार भी मौजूद था जो भाग कर अपने आप को सुरक्षित किया। हमले में घायल सतना और उत्तरप्रदेश के निवासी है।

आहेस लारिया ब्यूरोचीफ भारत विमर्श सतना म०प्र०

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.