March 29, 2024

मिथुन चक्रवर्ती की बेटी किसी बॉलीवुड एक्टर्स से कम नहीं

1 min read
Spread the love

नई दिल्ली- फिल्मी दुनिया में मिथुन चक्रवर्ती एक जाना माना नाम हैं. मिथुन चक्रवर्ती को मिथुन दा के नाम से भी लोग बुलाते हैं. मिथुन दा ने अपने हुनर से लोगों के दिलों में कभी ना मिट पाने वाली छाप छोड़ी है. उनके गानों और फिल्मों के आज भी लोग दीवाने हैं. वैसे तो मिथुन बच्चे-बच्चे की जुबान पर हैं और उनके बेटों के बारे में तो सभी को पता है, लेकिन बता दें की मिथुन दा की एक बेटी दिशानी भी है जो किसी बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं दिखती है।
मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती की इन दिनों तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इन तस्वीर में दिशानी चक्रवर्ती का अंदाज और स्टाइल आपके होश उड़ा देगा. इन दिनों दिशानी का ग्लैमर इंटरनेट पर छाया हुआ है. वहीं फैन्स भी दिशानी की तस्वीर देख हैरान रह गए हैं. एक फैन ने कमेंट कर लिखा वाह क्या स्टाइल है आप जरूर सभी को टक्कर दोगी. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट कर लिखा आप पिता के जैसी ही एक बड़ी सुपरस्टार बनेगी।
आपको बता दें की दिशानी लॉस एंजेलिस कैलीफोर्निया से एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं. वे जल्द ही बॉलीवुड में शानदार डेब्यू करेंगी. दिशानी चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. उनके लेटेस्ट पोस्ट आए दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं. बता दें की दिशानी मिथुन दा की सबसे दुलारी बिटिया हैं।

भारत विमर्श भोपाल मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.