September 28, 2024

नई दिल्ली कॉन्क्लेव हार्दिक और चहल के बीच में तकरार..

1 min read
Spread the love

नई दिल्ली कॉन्क्लेव में युवा नेताओं के बीच बहस के दौरान भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के नेशनल मीडिया इनचार्ज रोहित चहल ने हार्दिक पटेल पर अपने बहन की शादी में 10 करोड़ रुपये खर्च करने का आरोप लगाया। इस पर हार्दिक ने पलटवार करते हुए कहा सब कुछ आपके पास है, सत्ता आपकी है, आप जो करना चाहे कर सकते हैं आपको खुली छूठ है।

वहीं हार्दिक पटेल ने एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि भारतीय जनता पार्टी केबल धर्म की राजनीति ही करना जानती है। भाजपा जब विपक्ष में होती है तो अलग पहचान और जब सत्ता में होती है तो अपना रंग बदल देती है। एक दम गिरगिट के माफिक, हार्दिक के आरोप के जवाब में भाजपा नेता रोहित चहल ने हार्दिक पर अपनी बहन की शादी में 10 करोड़ खर्च करने पर सवाल उठाए और पूछा कि इतना पैसा कहां से आया ? भाजपा नेता चहल ने हार्दिक पर पाटीदार आंदोलन को कांग्रेस पार्टी को बेचने का भी आरोप लगाया।चहल ने कहा की इतने पैसे अपना आंदोलन कांग्रेस को बेच के मिले होंगे।

इस पर हार्दिक ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि आपकी सरकार है, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट आपका है, सीबीआई आपकी है, आप जांच करबा लो और जो करना है कर लो, रही बात कांग्रेस को पाटीदार आंदोलन बेचने की बात तो सुनो अगर हम कांग्रेस को वह आंदोलन बेचते तो कांग्रेस हमें कितने पैसे दे देती? 100 करोड़, 200 करोड़ या फिर 300 करोड़? लेकिन आपकी ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के मातहत  कैलाशनाथन, जो गुजरात प्रिंसीपल सेक्रेटरी जेल में आकर 1200 करोड़ रुपए देने की बात करते थे। तो उसी समय अपना आंदोलन बेच देता, हम बिकने बालो में से नही तुम हो सकते हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.