May 17, 2024

गोरखपुर की जनता से योगी ने की अपील’जानिये क्या..

1 min read
Spread the love

 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में बीजेपी की जीत के लिए प्रत्याशी उपेंद्र दत्त शुक्ल के लिए प्रचार करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने एसपी-बीएसपी को निशाने पर लिया।
सीएम योगी ने गोरखपुर में लोगों से कहा, ‘आपने 5 बार लगातार गोरखपुर से मुझे सांसद बनाकर भेजा है। कभी मुझसे काम का हिसाब नहीं मांगा। मैं आपके पास चुनाव के दौरान आया या नहीं आया आपने फिर भी मुझे वोट दिया। ऐसे ही मेरे प्रतिनिधि के रूप में उपेंद्र शुक्ल को आप लोग 11 मार्च को वोट देकर विजयी बनाएं।’
इतना ही नही, सीएम योगी ने अपने कामकाज को भी लोगों के बीच रखा। उन्होंने बताया, ‘पूर्वी यूपी को विकास के रास्ते पर लाने के लिए गोरखपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध करके मैंने फ़र्टिलाइज़र का शिलान्यास कराया।’ मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि पर्यटन के लिहाज से प्राणी उद्यान की स्थापना इस वर्ष (2018) के अंत तक पूरा करने का हमारा लक्ष्य है।और पूर्वी यूपी में बंद पड़ी चीनी मिलों को भी हमने शुरू कराने का काम किया है।
योगी का जबरदस्त हमला-
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी के गठबंधन को लेकर जबरदस्त हमला बोला। उन्होंने कहा कि हम सूबे में नगर निकाय के चुनाव जीते थे, जिसमें समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी का पूरी तरह से सफाया हुआ था।
उन्होने सपा और बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि ये स्वार्थ का गठबंधन है। लूट-खसोट का गठबंधन है। अपवित्र गठबंधन होने के नाते, इसको प्रदेश की जनता पहले ही खारिज कर चुकी है। 21 साल हो चुके हैं. इन वर्ष में गोमती में बहुत पानी बह चुका है। ये गठबंधन अपने वजूद को बचाने की कवायद मात्र है। मरता क्या न करता वाली स्थिति है पर वहां भी राहत नहीं मिलने वाली है।
चार मार्च को बसपा अध्यक्ष मायावती ने गोरखपुर और फूलपुर में सपा को समर्थन देने का एलान किया। जिसके बाद बसपा के जोन कॉर्डिनेटरों ने गोरखपुर में अपने जिला स्तरीय नेताओं की बैठक बुलाई जिसमें सपा के स्थानीय नेता भी मौजूद रहे। गौरतलब है कि दोनों ही सीटों के लिए मतदान 11 मार्च को होंगे और वोटों की गिनती 14 मार्च को होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.