April 27, 2024

फिल्म ‘पदमावत’ रिलीज को लेकर अब महिलाओं ने दी जौहर करने की चेतावनी

1 min read
Spread the love

मुंबई: फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ पर लगातार तकरार बनी हुई है। सेंसर बोर्ड द्वारा हरी झंडी मिलने के बावजूद भी इस फर जमकर सियासत की जा रही है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि फिल्म पर रोक लगाने के लिए अब महिलाओं ने जौहर करने की चेतावनी दी है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इन महिलाओं ने चित्तौड़गढ़ किले के उसी स्थान पर जौहर की धमकी दी है, जहां रानी पद्मिनी ने रानियों और दासियों के साथ जौहर किया था।

खबरों के मुताबिक शनिवार को चित्तौड़गढ़ में एक सर्व समाज की बैठक में क्षेत्रीय समाज की महिलाएं काफी संख्या में शामिल हुर्इं। बैठक में तय किया गया कि 17 जनवरी से राजमार्ग जाम करने के साथ ही रेल यातायात भी अवरूद्ध किया जाएगा। सर्व समाज का एक प्रतिनिधिमंडल रविवार को दिल्ली जाकर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात कर फिल्म को पूर्णरुप से प्रतिबंधित करने की माग की जाएगी।


f
वहीं करणी सेना के प्रवक्ता वीरेंद्र सिंह ने बताया कि बोर्ड का अध्यक्ष 16 जनवरी को पीएम मोदी से मुलाकात करेगा। और इसे बैन करने की मांंग करेंगे। इन सभी विरोधों के बावजूद फिल्म की रिलीज पर रोक नहीं लगेगी तो महिलाएं उसी जगह जौहर करेंगी, जहां रानी पद्मिनी ने किया था।

गौरतलब हो कि जब से इस फिल्म के रिलीज होने की चर्चा सामने आई है, लगातार इस पर जोरों शोरों से सियासत की जा रही है। लोग बार-बार अक्रामक रुप धारण करने की बात कर रहे हैं। बहराल जो भी है, गौरतलब होगा की फिल्म निर्माता भंसाली की फिल्म बड़े पर्दे पर कब तक रिलीज होती है और कितना धमाल मचाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.