April 29, 2024

बिग ब्रेकिंग: रिश्वत लेते पकड़े गए तहसीलदार

1 min read
Spread the love

पन्ना। तमाम प्रयासों और कार्यवाही के बावजूद सरकारी विभागों में रिश्वत लेने का मामला रुकने का नाम नहीं ले रहा है, बड़े अधिकारी भी लगातार पकड़े जा रहे हैं फिर भी रिश्वत कम नहीं हो रही है। ऐसा ही एक मामला पन्ना के अजयगढ़ से सामने आया है, जहां एक लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए तहसीलदार उमेश तिवारी को सागर लोकायुक्त टीम ने रेस्ट हाउस में रंगे हाथों गिरफ्तार किया है जिसके बाद राजस्व महकमे में हड़कंप मच गया। इससे पहले गुनौर तहसीलदार भी इसी तरह पकड़े गए थे।

पन्ना जिले के अजयगढ़ में फरियादी अंकित मिश्रा के चाचा के प्लाट में भवन की स्वीकृति और हस्तानांतरण के एवज में एक लाख की रिश्वत लेते हुए सागर की लोकायुक्त टीम ने तहसीलदार उमेश तिवारी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है, सरकारी रेस्ट हाउस में छापामार कार्यवाही करते हुए लोकायुक्त की टीम ने पहले ट्रैप किया फिर तहसीलदार को कार्यवाही के लिए अजयगढ़ थाना ले गई जहां कार्यवाही जारी है।

बता दें कि जिले में इन दिनों सबसे मलाईदार तहसील क्षेत्र अजयगढ़ है कुछ दिन पहले ही नायाब तहसीलदार उमेश तिवारी को प्रभारी तहसीलदार बनाकर भेजा गया था उनकी कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में थी आज ट्रेप होने के बाद से राजस्व महकमे में हड़कंप मच गया, अब पुलिस उन्हें कोर्ट में पेश करेगी।

संदीप विश्वकर्मा(व्यूरोचीफ), भारत विमर्श पन्ना मप्र.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.