May 10, 2024

सीएम योगी चित्रकूट के दौरे पर, एडीजी और पुलिस अधीक्षक ने देखे इंतजाम

1 min read
Spread the love

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चित्रकूट के दौरे पर हैं जिसके चलते यहां सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। योगी आदिकवि वाल्मीकि आश्रम लालापुर भी जाएंगे जिसको लेकर प्रशासनिक व्यवस्था का जायजा लेने एडीजी प्रयागराज जोन प्रेम प्रकाश एवं चित्रकूट पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल पहुंचे और सारी जगह व्यवस्थाओं की जांच की।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यानी शुक्रवार को भगवान राम की तपोभूमि चित्रकूट के दौरे पर हैं। वे महर्षि वाल्मीकि आश्रम में रामायण पाठ का शुभारंभ और गोरक्षा हवन करेंगे। मुख्यमंत्री यहां करीब तीन घंटे रहेंगे।

पर्यटन व विकास कार्यक्रमों का अवलोकन करेंगे

उप जिलाधिकारी सदर राम प्रकाश ने बताया कि मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर वाल्मीकि आश्रम के पास हेलीपैड पर उतरेगा। यहां सीएम सीधे आश्रम जाएंगे और धार्मिक अनुष्ठान में शामिल होने के साथ साथ महर्षि की पूजा अर्चना करेंगे। सीएम पूजन के बाद पर्यटन व विकास के चल रहे कार्यक्रमों का अवलोकन भी करेंगे। इसके बाद श्रद्धालुओं को संबोधित करेंगे।

आपको बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ पहली बार धर्मनगरी में किसी विशुद्ध रूप से धार्मिक आयोजन में शामिल होने चित्रकूट आ रहे हैं। यहां कि असावर देवी के बारे में मान्यता है कि वह सभी की आशाएं पूरी करती हैं। ऐसे में जनचर्चा है कि यूपी में हो रहे उपचुनाव में भाजपा के साथ सीएम योगी की प्रतिष्ठा दांव पर लगी हुई है। यह उपचुनाव आगामी 2022 में होने जा रहे विधानसभा चुनाव का ट्रायल माने जा रहे हैं। ऐसे में इन चुनाव में भाजपा की जीत की कामना को लेकर सीएम योगी के मां के दरबार में मत्था टेकने की बात कही जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.