May 7, 2024

लालू यादव ने खाना पीना छोड़, चुनावी परिणाम से आहत

1 min read
Spread the love

पटना : लोकसभा चुनाव का परिणाम बिहार में पूरी तरह से राजद के खिलाफ रहा. 40 लोकसभा वाले बिहार में राजद ने एक भी सीट जीतने में नाक़ामयाब रही. जिसका गहरा शोक राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर पड़ा.ने

रांची के RIMS हॉस्पिटल में भर्ती लालू यादव का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने जानकारी देते हुए बताया कि लालू यादव ने खाना पीना छोड़ दिया है. खाना छोड़ने की वजह से लालू की तबीयत बिगड़ती जा रही है. RIMS के डॉक्टर उमेश प्रसाद ने बताया, ‘उनकी दिनचर्या काफी बेतरतीब हो गई है. बीते 2-3 दिनों से लालू सुबह में नाश्ता तो किसी तरह कर लेते हैं, लेकिन दोपहर का खाना नहीं खा रहे हैं. इस तरह वह सुबह में नाश्ता करने के बाद सीधा रात को खाना खाते हैं, जिसके कारण उन्हें इंसुलिन देने में परेशानी हो रही है.

डॉक्टर ने बताया, ‘हम अपनी तरफ से लालू को काफी समझा रहे हैं. इस तरह से खाना छोड़ना उनकी सेहत के लिए ठीक नहीं है. अगर वह समय से खाना नहीं खाएंगे तो उन्हें दवा और इंसुलिन देने में मुश्किल होगी. इससे उनकी सेहत पर बुरा असर पड़ेगा. अगर उनकी दिनचर्या में सुधार नहीं हुआ तो फिर ब्लड और शुगर लेवल पर काफी असर पड़ सकता है.

बिहार में इतनी बुरी हार ने राजद के कमर को तोड़ दिया है. जिसे लालू यादव अच्छी तरह से समझ रहे है, लालू यादव ने अपने खून पसीने से जिस पार्टी को सींचा था आज वो लोकसभा चुनाव में चारों खाने चित हो गयी है. राजद का कोर वोट यादव ने भी इनका साथ छोड़ दिया है. तेजस्वी फ़ैल साबित हुए है ऐसे में लालू यादव को चिंतित होना लाज्मी है. देखा जाए तो लालू बिना राजद का अस्तित्व ही समाप्त हो गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.