April 28, 2024

मोदी का कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों को चुनौती, कहा बोफोर्स के मुद्दे पर लड़ ले चुनाव

1 min read
Spread the love

दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों को चुनौती दी कि अगर उनमें दम है तो शेष बचे दो चरण के चुनाव अपने पूर्व प्रधानमंत्री के मान-सम्मान और बोफोर्स के मुद्दे पर लड़ ले, इससे पता चल जाएगा कि किसके बाजुओं में कितना दम है.

झारखंड में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा- कांग्रेस को चुनौती देता हूं, नामदार परिवार के रागदरबारियों और चेले चपाटों को चुनौती देता हूं कि आज का चरण तो पूरा हो गया है लेकिन अभी दो चरणों का चुनाव शेष है. आपके पूर्व प्रधानमंत्री जिनके लिए आप मोटे-मोटे आंसू बहा रहे हैं, उनके मान-सम्मान पर ही अन्तिम दो चरणों का चुनाव लड़ लें.

मोदी ने कांग्रेस और उसके सहयोगियों को ललकारते हुए कहा कि आप में हिम्मत है तो आखिरी दो चरणों के चुनाव और दिल्ली का भी चुनाव, बोफोर्स के मुद्दे पर लड़ लें. उन्होंने कहा कि नामदार परिवार प्रधानमंत्री के पद की मार्यादा भी भूल गया और देश के प्रधानमंत्री को लगातार गाली देता रहा, लेकिन जैसे ही हाल में एक सभा में मैंने बोफोर्स के भ्रष्टाचार की याद दिलायी, जैसे तूफान आ गया. मैंने तो सिर्फ एक शब्द ही बोला था लेकिन मानो इनको तो बिच्छू काट गया.

मोदी ने कहा कि मैं देखता हूं कि ये मिलावटी लोग और कांग्रेस मेरी चुनौती को स्वीकार करते हैं कि नहीं? प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर अपने शासन के पचपन वर्षों में भारी भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि वह इस भ्रष्टाचार की जकड़न को तोड़ने में काफी हद तक सफल हुए हैं लेकिन वह यह दावा नहीं कर सकते कि इस जकड़न को उन्होंने पूरी तरह समाप्त कर दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.