May 2, 2024

मुजफ्फरपुर की रैली में प्रधानमंत्री मोदी ने ये क्या कह दिया लालू यादव

1 min read
Spread the love

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए बिहार के क्षेत्री दल पर प्रहार किया. उन्होंने कहा की यहाँ कुछ पार्टियाँ चुनाव केंद्र में अपनी सरकार बनाने के लिए नहीं लड़ रहे, बल्कि अपनी सदस्य संख्या बढ़ाने के लिए लड़ रही हैं. वो अपनी सदस्य संख्या बढ़ा कर अपनी ताकत बढ़ाना चाहती है ताकि बिहार में लूट-पाट, अपहरण, भ्रष्टाचार के दिन को वो वापस ला सके.

मोदी ने कहा कि लोकसभा के चार चरणों के चुनाव में ही कुछ लोग चारों खाने चित्त हो चुके हैं और अब अगले चरणों में यह तय करना है कि इनकी हार कितनी बड़ी होगी और भाजपा राजग की जीत कितनी भव्य होगी.

मोदी ने लालू प्रसाद कि ओर इसरा करते हुए कहा, कुछ ताकतें बिहार को जाति, समाज के आधार पर बांटकर अपना स्वार्थ सिद्ध करना चाहती हैं, अपने भ्रष्टाचार, काले कारनामों को छिपाना चाहती हैं क्योंकि उनका इरादा है कि दिल्ली में कमजोर सरकार बने ताकि ये फिर से मनमानी कर सकें. और बिहार में अराजकता के दिन वापस आ जाएंगे. मोदी ने कहा कि वे (लालू यादव) जमानत पाने के लिए अदालत के चक्कर काट रहे हैं और इसलिए दिल्ली में मजबूत सरकार से डरते हैं. बड़े-बड़े शॉपिंग मॉल, फॉर्म हाउस खड़े हुए हैं, उसका तो हिसाब देना होगा.

मोदी ने कहा, मैंने 5 वर्ष में सबका साथ-सबका विकास की राजनीतिक संस्कृति विकसित की है. सामान्य वर्ग के गरीब युवाओं को 10% आरक्षण, सामाजिक सद्भाव का एक बहुत बड़ा प्रयास है, क्योंकि यह किसी दूसरे वर्ग के हक़ को छेड़े बिना दिया गया है. मोदी ने अपने भाषण में एलईडी बल्ब से लेकर घर शौचालय तक की योजना का बखान किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.