May 14, 2024

शहला रशीद,जिग्नेश मेवाणी,स्वरा भास्कर सहित कई नामी हस्तियां बेगूसराय में

1 min read
Spread the love

बेगूसराय : बिहार के सबसे हॉट सीट बन चूका बेगूसराय पर पुरे भारतवासी की नजर है. इस सीट पर भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह, राजद के तनवीर हसन और भाकपा के कन्हैया कुमार है. कन्हैया कुमार के आने से ही इस सीट पर सबकी नजर गर गयी है. इस सीट पर 29 अप्रैल को मतदान होना है. बेगूसराय में जेएनयूएसयू के कई जाने पहचाने चहरे नजर आ रहे है, जो कन्हैया के लिए वोट मांग रहे है.

प्रतिष्ठित चेहरा रही शहला रशीद भी कन्हैया के लिए प्रचार कर रही हैं. रशीद ने कहा कि दशकों बाद लोग एक ऐसे प्रतिनिधि की प्रतीक्षा कर रहे हैं जो नाइंसाफी के खिलाफ बोलने की हिम्मत कर सकता है और कुमार ऐसे ही हैं. रशीद जम्मू कश्मीर पीपल्स मूवमेंट में शामिल होकर मुख्यधारा की राजनीति में आ चुकी हैं.

देशद्रोह के आरोप का सामना करने वाले रामा नागा दो हफ्तों से बेगूसराय में हैं. उन्होंने पीटीआई-भाषा से कहा कि सरकार ने हमें झुकाने की भ्ररपूर कोशिश की. हमारा नाम दुनिया के इतिहास में उन कुछ लोगों के साथ दर्ज किया जाएगा जिन पर देशद्रोह का आरोप लगाया गया था. उन्होंने कहा कि वे इसे नकारात्मक टैग बनाना चाहते थे, लेकिन कन्हैया ने इसमें से सकारात्मक शुरुआत की और बेगूसराय में अपनी जड़ों से जुड़े रहे जो वाकई तारीफ के काबिल है. नागा ने कहा कि हम अपनी-अपनी जिदंगियों में अलग-अलग परियोजनाओं पर आगे बढ़ गए. मगर हमारी विचारधारा अब भी एक है और इस प्रचार अभियान ने हमें फिर से एक कर दिया है.

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी बेगूसराय में हैं. वह जेएनयू की पूर्व छात्रा हैं और 2016 में कन्हैया कुमार और खालिद का समर्थन करने के लिए सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया गया था.

जेएनयू के लापता छात्र नजीब अहमद की मां फातिमा नफीस का भी आशीर्वाद मिला हुआ है. इसके अलावा, गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी और कार्यकर्ता तीस्ता सीतलवाड भी युवा नेता के लिए प्रचार कर रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.