July 3, 2024

जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने ये क्या कह दिया मीसा भारती के बारे में

1 min read
Spread the love

पटना: जेडीयू के प्रदेश प्रवक्ता नीरज कुमार ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद की बड़ी पुत्री और राज्यसभा सदस्य मीसा भारती की ‘शूर्पणखा’ से तुलना कर दिया. नीरज ने ये बाते रविवार को ट्वीट कर कहा ‘भरतमिलाप’ में भरत पूरे परिवार के साथ जंगल में राम को वापस लाने गए थे. लेकिन आज की स्थिति उलट है. आज न केवल छोटा भाई सत्ता पर काबिज है, बल्कि बड़े भाई को वन-वन घूमने को बाध्य किया गया. ‘शूर्पणखा’ को एक क्षेत्र के मालिक बनाने पर भी कोई राजी नहीं.

जेडीयू प्रवक्ता ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद और उनसे मिलने वालों पर भी कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि आज नेता सीट की चाहत में ताबड़तोड़ जेल जाकर दण्डवत कर रहे हैं. इन नेताओं को जेल में बंद भ्रष्टाचारी से याचना करने पर ‘सम्मान’ को ठेस नहीं लग रही? हद है सत्ता की भूख. अब तो ये नेता ‘भ्रष्टाचारी’ परिवार का झोला ढोने तक को तैयार हैं.

नीरज के बयान पर तेज प्रताप यादव ने कहा कि हमलोगों के सामने जेडीयू प्रवक्ताओं की कोई औकात नहीं. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कहा कि वे अनाप-शनाप बकने वाले अपनी पार्टी के नेताओं पर लगाम लगाएं नहीं तो वे कानूनी कार्रवाई करेंगे. तेजप्रताप ने कहा कि अपनी हार के डर से विरोधी घबरा गए हैं इसलिए वे अनाप-शनाप बक रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.