July 1, 2024

बिहार की जनता जबतक चाहेंगी, नीतीश कुमार मुख्यमंत्री रहेंगे: जेडीयू

1 min read
Spread the love

पटना: जेडीयू ने गुरुवार को जोर देकर कहा कि नीतीश कुमार को राज्य की जनता ने मुख्यमंत्री बनाया है और जनता जब तक चाहेगी वो मुख्यमंत्री बने रहेंगे. बुधवार को उपेंद्र कुशवाहा ने पटना के रवींद्र भवन में सरदार पटेल की जयंती के अवसर पर आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार को बड़ा भाई कहा था. उन्होंने दावा किया था कि एनडीए में आने के बाद नीतीश से एक बार हुई व्यक्तिगत मुलाकात के दौरान उन्होंने कहा था कि 15 साल मुख्यमंत्री रहना बहुत होता है, अब मन संतुष्ट हो चुका है.

कुशवाहा के उस दावे पर जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक ने कहा कि नीतीश को बिहार की जनता ने मुख्यमंत्री बनाया है और वह उनकी इच्छा पर इस पद पर आसीन हैं. वह तो कभी पद और प्रतिष्ठा के लिए काम नहीं करते बल्कि जनता के लिए काम करते हैं और अभी बहुत सारा काम बाकी है. उन्होंने कहा कि नीतीश बिहार की जनता की अपेक्षा हैं. जब तक बिहार के लोग चाहते हैं तब तक नीतीश मुख्यमंत्री बने रहेंगे.

राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव की ओर इशारा करते हुए कहा कि कुशवाहा को लग रहा है कि 17 साल में नीतीश की इच्छा तृप्त हो जाएगी और वह कुर्सी से हट जाएंगे. शायद उनके लिए कुछ गुंजाइश हो जाए.

बहरहाल कुशवाहा का बयान कही न कही नीतीश कुनबे को पसंद नहीं आया ऐसे में सवाल उठता है, क्या आपस में खींचतान कर रही पार्टी सफल गठबंधन दे पायेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.