June 29, 2024

प्रशांत किशोर पर विपक्ष का तंज

1 min read
Spread the love

पटना: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के जदयू में आने से जदयू खुद को काफी मजबूत मान रही है वही दूसरी ओर विपक्ष ने कहा की 100 प्रशांत भी इस बार नीतीश के डूबती नईया को पार नहीं लगा सकते. विपक्ष ने दावा किया है कि इस बार बिहार से एनडीए का सफाया हो जाएगा और उसे हारने से कोई नहीं बचा सकता.

विपक्ष ने मुख्यमंत्री पर तंज करते हुए कहा कि नीतीश कुमार का भरोसा उनकी ही पार्टी और पार्टी कार्यकर्ताओं से उठ चुका है इसलिए उन्होंने ‘बाहरी’ का सहारा लिया है. द टेलीग्राफ के मुताबिक राजद के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि प्रशांत किशोर के जदयू में आने से हमारे उपर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा कि 100 प्रशांत किशोर भी बिहार में एनडीए को हारने से नहीं बचा सकते. अगले चुनाव में बिहार में राजद की सरकार बनने से कोई रोक नहीं सकता. राजद नेता ने कहा, ”वे नीतीश कुमार के भाग्य को नहीं बदल सकते और न ही अगले चुनाव में बिहार से एनडीए के सफाए को रोक सकते हैं.”

वहीं कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि प्रशांत किशोर ने गलत पार्टी का चयन किया है. उन्होंने कहा कि अगर प्रशांत किशोर को राजनीति ही करनी थी तो उन्हें किसी ऐसे पार्टी से जुड़ना चाहिए था जो विचारधारा के साथ राजनीति करने में भरोसा रखती है.
अंदर से आ रही खबरों के अनुसार नीतीश कुमार प्रशांत किशोर को नंबर दो की पोजीशन देने का मन बना चुके हैं. प्रशांत किशोर पार्टी और सरकार के बीच पुल का काम करेंगे. आने वाले समय में प्रशांत किशोर के मंत्री भी बनाने की खबरे आ रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.