June 29, 2024

जनता और युवा साथ दे तो तीसरा विकल्प देने को तैयार है हम: पप्पू यादव

1 min read
Spread the love

मुजफ्फरपुर: पप्पू यादव ने मुजफ्फरपुर जिले में ‘नारी बचाओ पदयात्रा’ का दूसरा चरण शुरू किया. इस दौरान मुजफ्फरपुर में पत्रकारों से बातचीत में पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है. कानून-व्‍यवस्‍था ध्वस्त हो गई है. उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि वह नाकारा साबित हो रहा है.

 

उन्होंने कहा कि ऐसे में जन अधिकार पार्टी तीसरा विकल्प देने को तैयार है. जनता और युवाओं का भरोसा मिला तो हम सत्ता और विपक्ष दोनों से अलग नया विकल्प देने का तैयार हैं, नेतृत्व करने को तैयार हैं. मुजफ्फरपुर की एसएसपी के साथ विवाद से जुड़े के एक सवाल के जबाव में पप्पू यादव ने कहा कि हमारी लड़ाई सिस्टम के खिलाफ है, किसी बहन के खिलाफ नहीं.

 

वही मुजफ्फरपुर पद यात्रा से ठीक एक दिन पहले 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा एलान किया था. उन्होंने कहा था कि 2019 में उनकी पार्टी समान विचार रखने वाले दलों के साथ मिलकर बिहार में लोकसभा चुनाव लड़ेगी, साथ ही उन्होंने लालू यादव की पार्टी आरजेडी के साथ भविष्य में किसी भी तरह के गठजोड़ की संभावना से भी इंकार किया, और मात्र तीन लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की बात कही थी. साथ ही उन्होंने कांग्रेस के साथ “वैचारिक संबंध” होने की बात स्वीकारी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.