June 16, 2024

Married woman की मौत के मामले को लेकर जांच में जुटी पुलिस

1 min read
Spread the love

शाहगंज – नगर के पुरानी बाजार क्षेत्र के दूबे हड्डी गली स्थित एक निजी नर्सिंग होम में बुधवार की देर रात इलाज के दौरान विवाहिता की मौत हो गई। मौत की खबर सुनकर परिजनों ने अस्पताल परिसर में हंगामा कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई।

पुलिस के मुताबिक जनपद आजमगढ़ के दीदारगंज थाना क्षेत्र मीर अहमद पुर गांव निवासी साधना (35) पत्नी लक्ष्मी कन्नौजिया बुधवार की दोपहर अपने पथरी का आपरेशन कराने के लिए नगर के एक निजी अस्पताल में आई थी। मृतका के भांजे विनोद कन्नौजिया का आरोप है कि देर शाम आपरेशन के लिए मृतका को आपरेशन थिएटर में लेकर गए। आपरेशन के लिए इंजेक्शन लगाने के बाद मृतका की मौत हो गई। मौत की खबर सुनकर परिजनों ने अस्पताल परिसर में हंगामा खडा कर दिया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक लिखा-पढ़ी करते हुए पोस्ट मार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया ।मृतका साधना को एक 15 वर्षीय पुत्र सुमित और 12 वर्षीय नंदनी है। मृतका के पति लक्ष्मी बाहर रहकर रोजी रोजगार कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है ।
वहीं इलाज करने वाले डॉक्टर जेपी दूबे का कहना है कि उनके उपर लगाया जा रहा आरोप निराधार है। महिला की जांच की जा रही थी उसी दौरान उसने दम तोड़ दिया था।
वहीं, प्रभारी निरीक्षक मनोज ठाकुर का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जांच की जा रही है।परिजनों की और से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही मुक़दमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

अमरजीत सिटी रिपोर्टर भारत विमर्श जौनपुर उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.