May 11, 2024

बिहार फ़िर हुआ शर्मसार, मनचलों ने स्कूली छात्रा से कि छेड़खानी

1 min read
Spread the love

बिहार में दिनदहाड़े लड़कियों के साथ होने वाली छेड़छाड़ की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला सहरसा जिले का है. जहां कुछ मनचलों ने एक स्कूल जाने वाली लड़की के साथ छेड़खानी की है. केवल इतना ही नहीं उन्होंने पूरी घटना का वीडियो बनाया और उसे वायरल तक कर दिया.

वीडियो में ये साफ़ दिख रहा है पीड़ित छात्रा साइकिल की कैरियर पर किताब रखकर पढ़ने जा रही है या पढ़कर वापस घर जा रही है. इसी दौरान मनचले लड़के उसे घेरकर छेड़खानी करना शुरू कर देते हैं. लड़की मनचलों से परेशान ना करने की विनती कर रही है. लड़की का दुपट्टा तक खींच लेते हैं. जब पीड़िता भागने की कोशिश करती है तो वह उसे खदेड़कर जमीन पर पटक देते हैं. लड़की के रोने और गिड़गिड़ाने का भी मनचलों पर कोई असर नहीं पड़ता है. केवल इतना ही नहीं लड़की के साथ चल रहे लड़के ने जब उसे मनचलों से बचाने की कोशिश की तो उन्होंने उसकी पिटाई कर दी गयी.

पुलिस ने विडियो पर स्वत: संज्ञान लेते हुए पीड़िता और आरोपियों की पहचान कर ली है. पुलिस ने एक आरोपी पंकज यादव को गिरफ्तार भी कर लिया है. वहीं बाकी आरोपियों की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है. इस मामले में सहरसा सदर के डीएसपी प्रभाकर तिवारी का कहना है कि पुलिस इस मामले में एफआईआर दर्ज कर करके अन्य आरोपियों को भी जल्द से जल्द पड़कने की कोशिश करेगी.

सहरसा कि ये घटना एक तरफ बिहार को शर्मसार करता ही है वही दूसरी ओर सुशासन बाबू के सुशासन पर भी सवाल खड़ा करता है. आख़िर क्यों मनचलों के अंदर से पुलिस प्रशासन का डर समाप्त हो गया है. पिछले कुछ दिनों से बिहार में इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं. पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा, ‘नीतीश राज में बिहार फिर शर्मसार, सहरसा में स्कूल जाती लड़की का यौन उत्पीड़न। नीतीश जी कब अंत होगा ऐसी घटनाओं का?’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.