May 7, 2024

शादी के बंधन में बंधीं आमिर खान की बेटी इरा खान

1 min read
Spread the love

मुंबई – बॉलीवुड के जाने माने एक्टर आमिर खान और फिल्म निर्माता रीना दत्ता की बेटी इरा खान ने बुधवार को अपने ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से शादी कर ली. इरा ने उपनगरीय क्षेत्र बांद्रा के एक पंचसितारा होटल में ‘सेलेब्रिटी फिटनेस ट्रेनर’ नुपुर के साथ शादी रचाई. इरा एक मानसिक स्वास्थ्य सहयोग संगठन ‘अगात्सू’ की संस्थापक और उसकी मुख्य कार्यपालक अधिकारी हैं. इस शादी समारोह में आमिर, उनकी पूर्व पत्नियां रीना दत्ता और किरण राव समेत परिवार के दूसरे लोग भी मौजूद रहे।

इरा खान ने की शादी
इस शादी समारोह के वीडियो सोशल मीडिया पर आये हैं जिनमें नुपुर और इरा शादी के दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करते दिख रहे हैं. उनके आसपास परिवार के लोग और मेहमान थे. इरा (26) पारंपरिक परिधान में थीं. इस जोड़ी का आठ जनवरी को उदयपुर में एक और शादी समारोह होगा. उसके बाद 13 जनवरी को मुंबई में भव्य प्रीतिभोज आयोजित किया जाएगा. दोनों की नवंबर 2023 में सगाई हुई थी।

कौन हैं आमिर के दामाद?
पिछले कुछ दिनों से आमिर खान के दामाद नूपुर काफी सुर्खियों में रहें हैं. दरअसल, नूपुर शिखरे एक फिटनेस ट्रेनर हैं. वह आमिर खान और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भी पर्सनल फिटनेस ट्रेनर रह चुके हैं. बताया जाता है कि उनके पास 10 मिलियन डॉलर की संपत्ति है. इरा खान ने अपनी शादी में लोगों से अपील की है कि वह उनकी शादी में कोई गिफ्ट न दें, इसके बदले वह उनके NGO को दान करें।

भारत विमर्श भोपाल मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.