April 29, 2024

पूर्व सांसद जयप्रदा हुई गायब, पुलिस कर रही तलास

1 min read
Spread the love

रामपुर – बॉलीवुड अभिनेत्री जयाप्रदा को रामपुर पुलिस तलाश कर रही है, एमपी-एमएलए कोर्ट ने उनके खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी किया था. इसके साथ ही कोर्ट ने पुलिस अधीक्षक को भी जयाप्रदा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया था. अब पुलिस फिल्म अभिनेत्री और पूर्व सांसद की तलाश में मुंबई और दिल्ली तक जा पहुंची है।

अभिनेत्री जयाप्रदा के खिलाफ रामपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट में दो मामले चल रहे हैं. इनमें से एक कैमरी में और दूसरा केस थाना स्वार में चल रहा है. दोनों मामले लोकसभा चुनाव 2019 में आचार संहिता के उल्लंघन से जुड़े हुए हैं. इन मुकदमों में अदालत में कार्यवाही चल रही है, लेकिन जयाप्रदा अदालत में पेश नहीं हो रही हैं. उनके खिलाफ लगभग छह बार एनबीडब्लू (गैर जमानती) वारंट जारी किए जा चुके हैं. इसके वाबजूद भी वह कोर्ट में हाजिर नहीं हो रही हैं।

मुंबई-दिल्ली में अभिनेत्री की तलाश
कोर्ट के सख्त आदेश के बाद रामपुर पुलिस एक्शन मोड में आ गई है. रामपुर एसपी ने जयाप्रदा को तलाश करने के लिए टीम गठित कर दी है. अब पुलिस मुंबई और दिल्ली में अभिनेत्री की तलाश कर रही है. गौरतलब है कि कोर्ट में पिछली सुनवाई के दौरान जयाप्रदा की तरफ से सुप्रीम कोर्ट के वकील अजहर खान न्यायालय में पहुंचे थे, जयाप्रदा के कोर्ट में उपस्थित नहीं होने पर वकील ने अदालत में रिकॉल एप्लीकेशन लगाई थी, लेकिन इसे खारिज कर दिया गया था।

जयाप्रदा पर लगे आरोप

मामला साल 2019 के लोकसभा चुनाव का है. जयाप्रदा बीजेपी की टिकट पर रामपुर सीट से चुनाव लड़ रही थीं. इस दौरान उनके खिलाफ पहला मामला स्वार थाने में दर्ज हुआ. जिसमें आरोप है कि उन्होंने आचार संहित लागू होने के बावजूद नूरपुर गांव में सड़क का उद्धाटन किया. इसके अलावा दूसरा मामला केमरी थाने का है. इसमें आरोप है कि जयाप्रदा ने पिपलिया मिश्र गांव में आयोजित जनसभा में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. दोनों मामलों में रामपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट में सुनवाई चल रही है।

भारत विमर्श भोपाल मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.