May 15, 2024

प्रियंका गांधी के खिलाफ एफआईआर पर भड़की कांग्रेस

1 min read
Spread the love

भोपाल – मध्य प्रदेश के विभिन्न थानों में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सहित अन्य नेताओं पर हो रही एफआईआर पर कमलनाथ ने पलटवार किया है. कमलनाथ ने ट्वीट कर कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा कि भ्रष्टाचार के सामने अब तनकर खड़े होने का समय आ गया है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि प्रदेश की शिवराज सरकार सिर से पैर तक घोटालों से घिरी है।

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित इंदौर और जिलों के थानों में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी, पूर्व सीएम कमलनाथ, पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश, अरुण यादव और कांग्रेस नेता शोभा ओझ पर एफआईआर दर्ज की गई है. इस एफआईआर को लेकर अब प्रदेश की सियासत गर्माने लगी है. दोनों ही प्रमुख दलों के नेता एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं.

कमलनाथ ने क्या आरोप लगाए हैं

सोशल मीडिया पर कमीशन संबंधी कथित पत्र वायरल होने के बाद कांग्रेस नेताओं एफआईआर दर्ज हुई है. एफआईआर को लेकर पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कहा कि यह प्राथमिकी भारतीय जनता पार्टी सरकार के इशारे पर हो रही है। कमलनाथ ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि सर से पांव तक घोटालों से घिरी शिवराज सिंह चौहान सरकार के इशारे पर कांग्रेस की सम्मानित नेता प्रियंका गांधी, जयराम रमेश और मुझ सहित कई नेताओं पर प्रदेश के विभिन्न जिलों में बीजेपी ने एफआईआर दर्ज कराई गई है,जिस सरकार को मध्य प्रदेश का बच्चा-बच्चा कमीशन राज सरकार कहता है, वह सरकार भ्रष्टाचार की जांच नहीं करा सकती, बल्कि भ्रष्टाचार के मुद्दे को उठाने वालों पर अत्याचार कर सकती है,मैं कांग्रेस के एक-एक कार्यकर्ता का आव्हान करता हूं कि वह भ्रष्टाचार के खिलाफ तन कर खड़ा हो जाए और इस 50 प्रतिशत कमीशन के राज को उखाड़ फेंके।

भारत विमर्श भोपाल मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.