September 8, 2024

शाहरुख खान संग नई फिल्म में साथ दिखेंगी बेटी सुहाना

1 min read
Spread the love

मुंबई – हाल ही ऐसी खबरें आई थीं, जिनमें कहा जा रहा था कि शाहरुख खान और बेटी सुहाना खान जल्द ही एक फिल्म में साथ नजर आएंगे। इस फिल्म को शाहरुख के अलावा ‘पठान’ के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। अब इस फिल्म को लेकर एक नया अपडेट आया है। रिपोर्ट्स हैं कि सुहाना और शाहरुख स्टारर इस फिल्म को सुजॉय घोष डायरेक्ट करेंगे।वही हैं, जो विद्या बालन की ‘कहानी’ से लेकर अभिषेक बच्चन स्टारर ‘बॉब बिस्वास’ और ‘बदला’ जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं। ‘बदला’ को ने प्रोड्यूस किया था। रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख और की इस फिल्म से जुड़ी सारी डिटेल को अभी सीक्रेट रखा गया है। सिर्फ यही एक चीज सामने आई है कि इस फिल्म को सुजॉय घोष डायरेक्ट करेंगे।
सुहाना फिलहाल अपने एक्टिंग डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। वह जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज़’ से फिल्मी दुनिया में कदम रख रही हैं। लेकिन यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। लेकिन बिग स्क्रीन डेब्यू पापा शाहरुख की फिल्म से होगा, जोकि एक एक्शन थ्रिलर है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और मूवी अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में शाहरुख का रोल उतना ही होगा, जितना ‘डियर जिंदगी’ में था।
इन फिल्मों में नजर आएंगे शाहरुख

इस फिल्म के अलावा शाहरुख ‘जवान’ और ‘डंकी’ में नजर आएंगे। दोनों फिल्में इसी साल रिलीज होगीं। इसके अलावा वह ‘टाइगर 3’ में कैमियो में नजर आएंगे और जनवरी 2024 से ‘टाइगर वर्सेस पठान’ की शूटिंग करेंगे।

भारत विमर्श भोपाल मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.