April 30, 2024

अब एक और क्या कारनामा कर दिया विराट कोहली ने, जानिए पूरी खबर

1 min read

India's captain Virat Kohli celebrates after scoring a double century during the second day of their third test cricket match against Sri Lanka in New Delhi, India, Sunday, Dec. 3, 2017. (AP Photo/Altaf Qadri)

Spread the love

नई दिल्ली: भारतीय कप्तान विराट कोहली की इन दिनों पांचों उगंलियां घी और सिर पूरी तरह से कड़ाही में है। श्रीलंका के खिलाफ खत्म हुई सीरीज में कई रिकॉर्डों को डुबोने वाले विराट के लिए गुरुवार का दिन बड़ी खबर लेकर आया और कोहली ने अब अब एक और विराट कारनामा कर डाला है। विराट ने अपने इस विराट कारनामे से एक नहीं बल्कि चार-चार दिग्गजों को एक ही बार में पटक डाला यूं तो रेस पिछले कई दिनों से चल रही थी।

इस रेस में एक नहीं कई दिग्गज कोहली को ओपन चैलेंज दे रहे थे। इसमें विदेशी ही नहीं बल्कि भारतीय खिलाड़ी भी शामिल थे। लेकिन श्रीलंका के खिलाफ विराट ने सीरीज में 610 रन बनाकर इन इन सभी को पीछे छोड़ दिया।

चार दिग्गजों को पटकने के बाद अब ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ विराट कोहली के निशाने पर आ गए हैं। डेविड वॉर्नर, चेतेश्वर पुजारा, केन विलियम्स और जे रूट को ये चारों ही बल्लेबाज श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले आईसीसी की टेस्ट रैंकिंग में विराट से आगे चल रहे थे. चंद दिन पहले ही विराट ने अपना सफर रैंकिंग में बतौर नंबर छह बल्लेबाज शुरू किया था। लेकिन अब तीन टेस्ट में निकाले गए 152.50 के औसत के बाद कोहली ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ के बाद नंबर दो पायदान पर आ गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.