May 5, 2024

एक साथ मिलकर हम बीजेपी को हराने जा रहे हैं

1 min read
Spread the love

पटना – पटना में विपक्ष की एकता बैठक से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, ‘एकसाथ मिलकर हम बीजेपी को हराने जा रहे हैं.’ कर्नाटक में हम लोगों ने बीजेपी को हराया है. उन्होंने दावा किया कि तेलगांना, मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी

राहुल गांधी ने कहा, देश में दो विचारधाराओं की लड़ाई चल रही है एक हमारी भारत जोड़ो की और एक तरफ भाजपा की भारत तोड़ो विचारधारा की. बीजेपी हिंदुस्तान को तोड़ने का काम कर रही है. नफरत और हिंसा फैलाने का काम कर रही है और कांग्रेस पार्टी जोड़ने का काम कर रही है और मोहब्बत फैलाने का काम करते हैं. नफरत को नफरत से नहीं काटा जा सकता है, नफरत को मोहब्बत से ही काटा जा सकता है।
नीतीश कुमार के बुलावे पर शुक्रवार (23 जून) को पटना में विपक्षी दलों का महाजुटान होने जा रहा हैं. राहुल गांधी बैठक में शामिल होने पटना पहुंच चुके हैं. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे भी इस बैठक में शामिल हो रहे हैं।

बैठक में शामिल होने से पहले राहुल गांधी गांधी पटना में कांग्रेस कार्यालय पर गए. यहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, पूरा देश समझ गया है कि नरेंद्र मोदी और भाजपा का मतलब सिर्फ 2-3 लोगों को फायदा पहुंचाना है वहीं कांग्रेस का मतलब देश के गरीबों के साथ खड़े होना और उनके लिए काम करना है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भी कांग्रेस कार्यालय पर कहा, इस कांग्रेस ऑफिस से जो भी नेता निकला वे देश के आजादी के लिए लड़ा. हमें गर्व है कि देश के पहले राष्ट्रपति डॉ राजेंद्र प्रसाद जी इसी धरती से थे. अगर हम बिहार जीत गए तो सारे भारत में हम जीत जाएंगे।

भारत विमर्श भोपाल मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.