May 4, 2024

अतीक अहमद का काफिला रोका गया

1 min read
Spread the love

प्रयागराज – पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद को साबरमती जेल से रविवार शाम लेकर यूपी पुलिस की टीम रवाना हुई थी. जिसके बाद कुछ जगहों पर उसके काफिले को रोका गया. ऐसा ही सुबह करीब सात बजे से आसपास हुआ. मध्य प्रदेश स्थित शिवपुरी पहुंचने से पहले काफिले को रोका गया था. अतीक अहमद का वॉशरूम जाने की वजह से काफिले को रोका गया.

अतीक अहमद का काफिला सोमवार की सुबह करीब सात बजे शिवपुरी से 30 किमी पहले था. लेकिन तब माफिया को वॉशरुम जाने था, इस वजह से काफिला रोका गया. यहां बीच सड़क पर काफिला रोका गया और उसके बाद माफिया गाड़ी से निकला. हालांकि पूरे काफिले के साथ सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गई है. हालांकि इस वक्त माफिया का बेखौफ अंदाज देखने को मिला. जब मीडिया ने सवाल किया कि क्या आपको डर लग रहा है तो अतीक अहमद ने कहा, “काहे का डर।

लेकिन इस जब गाड़ी को रोका गया तो मीडिया को दूर रखा गया. किसी को माफिया के पास नहीं आने दिया गया. लेकिन अतीक अहमद ने दूर से ही मीडिया के तीख सवाल पर बेखौफ पलटवार किया. इससे पहले रविवार को अतीक अहमद का जवाब आया था. अतीक अहमद ने रविवार को आशंका जताई कि उसकी हत्या की जा सकती है. अहमद ने जेल के बाहर संवाददाताओं से कहा, ‘‘हत्या, हत्या.’’ जब पत्रकारों ने पूछा कि उन्हें पुलिस वैन में ले जाया जा रहा है, तो उन्हें डर क्यों लग रहा है, अहमद ने कहा, ‘‘मुझे इनका प्रोग्राम (कार्यक्रम) मालूम है… हत्या करना चाहते हैं.’’

यूपी पुलिस की एक टीम रविवार शाम को अतीक अहमद को गुजरात के अहमदाबाद स्थित साबरमती केंद्रीय जेल से लेकर प्रयागराज के लिए रवाना हुई. अतीक इस जेल में जून 2019 से बंद है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि अतीक को एक अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा, जो 28 मार्च को एक अपहरण मामले में आदेश पारित करने वाली है, जिसमें वह आरोपी है. अधिकारियों ने बताया कि यूपी पुलिस की टीम सुबह साबरमती जेल पहुंची थी।

भारत विमर्श भोपाल मध्य प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.