May 2, 2024

चाकू बाजी में युवक गंभीर रूप से हुआ घायल

1 min read
Spread the love

सतना – बढ़ती आपराधिक वारदातों के बीच रविवार को देर रात हुई चाकूबाजी की एक और घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हमलावरों ने युवक की पीठ में चाकू घोंप दिया, जिसमें वह लहूलुहान हो गया । उसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। हमलावरों ने हमला करने के दौरान उसकी सोने की चेन और अंगूठी भी लूट ली। शहर के बाजार क्षेत्र में हुई इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।
हासिल जानकारी के मुताबिक सिटी कोतवाली अंतर्गत शहर के बाजार क्षेत्र में स्थित बनारसी होटल के पास रविवार रात आधा दर्जन बदमाशों ने दीपक अग्रवाल के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। बदमाशों ने पहले गाली-गलौज और मारपीट की। इस दौरान दीपक पर चाकू से वार कर दिया। चाकू दीपक की पीठ पर लगा और धंस कर चाकू का आधा हिस्सा टूट गया। इस दौरान हमलावरों ने उसकी सोने की चेन और अंगूठी भी लूट ली। दीपक की चीख सुनकर उसके परिजन और मोहल्ले के अन्य लोग वहां पहुंचे और उसे देर रात जिला अस्पताल ले आए। यहां से उसे निजी अस्पताल ले जाया गया। पुरानी गल्ला मंडी क्षेत्र में हुई चाकूबाजी की इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें हमलावर दीपक के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं।
बताया जाता है कि रविवार की रात दीपक अपने घर में था तभी उसकी बिल्डिंग के नीचे खड़े होकर कुछ लोग शोर शराबा, गाली-गलौज और विवाद करने लगे। दीपक ने बाहर निकलकर उन्हें कहीं और जाकर शोर करने के लिए कहा तो वे भड़क गए और दीपक से विवाद करने लगे। अकेला पाकर वे दीपक पर टूट पड़े। इस घटना में प्रीतम बजाज, लकी वाधवानी, मोंटी साहू, रवि बघेल और अभिषेक के नाम सामने आए हैं। सिटी कोतवाली पुलिस ने पूरे मामले जांच शुरू कर दी है।

अहेश लारिया ब्यूरोचीफ भारत विमर्श सतना म०प्र०

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.