May 18, 2024

फ्लाईओवर में देर रात हुआ बड़ा हादसा

1 min read
Spread the love

सतना – शहर के फ्लाईओवर में हुआ देर रात बड़ा हादसा, तेज रफ्तार कार ने श्रद्धालुओं से भरी आटो को मारी जोरदार ठोकर, ऑटो उछल कर गिरा फ्लाईओवर के नीचे, इस हादसे में ऑटो सवार एक ब्यक्ति की मौत हो गई जबकि 6 लोग गम्भीर घायल हुए है।
मिली जानकारी के अनुसार रीवा जिले के जवा थाना क्षेत्र के गुलबारिया गांव के सभी निवासी हैं, जोकि गांव से ऑटो बुक कर 300 सौ किलामीटर दूर छतरपुर जिले में स्थित बागेश्वर धाम दर्शन करने जा रहे थे, सतना शहर के फ्लाईओवर में देर रात हादसे का शिकार हो गए। हादसे में पिंटू मिश्रा निवासी गुलरिया की मौत हो गई। जबकि राम सिरोमड मांझी, उमेश मिश्रा, सुनील तिवारी, आशीष दुबे और अनुज गुप्ता गम्भीर घायल हुए है, हादसा की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कुल्र्मा पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां घायलों का इलाज जारी है।
बताया जाता है कि मृतक पिंटू मिश्रा और उसके साथी रीवा जिले के जवा से छतरपुर के समीप बागेश्वर धाम दर्शन करने जा रहे थे। सभी लोग अपने गांव गुलरिया से ऑटो नंबर MP17 RA 0908 पर सवार हो कर बागेश्वर धाम के लिए रवाना हुए थे। रात लगभग 12 बजे सतना में उनका ऑटो नए बने फ्लाई ओवर पर था कि तभी एक तेज रफ्तार कार ने उनके ऑटो को टक्कर मार दी।

अहेश लारिया ब्यूरोचीफ भारत विमर्श सतना म०प्र०

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved Powered By Fox Tech Solution | Newsphere by AF themes.